Nokia जल्द लॉन्च करेगा 5 कैमरा वाला Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन,मिलेगी 7000mAh बैटरी और 512GB तक का स्टोरेज

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Nokia N2 Pro Max, नोकिया भारत की काफी जानी मानी स्मार्टफोन कॉम्पनियों में से एक हैं। जो अपने कई धाकड़ फोनस भारत में लॉन्च करता आया हैं। और अब नोकिया भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia N2 Pro Max लॉन्च कर सकता हैं। जिसमें कई सारे नई तकनिकियों वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे, खास कर के यह खबर मिली हैं। की नोकिया अपने नए Nokia N2 Pro Max में 7000mAh की शक्तिशाली बैटरी दे सकता है। जिससे इस स्मार्टफोन को बिना चार्ज किए लंबे समय तक चलाया जा सकेगा।

नोकिया कंपनी के फोन को कोण नहीं पसंद करता हैं। नोकिया कई शालों से भारतीय व्यक्तियों के दिलों में जगा बना चुका हैं। इस लेख में हमने आपको नोकिया के Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले साइज़ , बैटरी के अलावा इस स्मार्टफोन को नोकिया भारत में कब लॉन्च कर सकता हैं, इसकी पूरी जानकारी दी हैं।

Nokia N2 Pro Max
Nokia N2 Pro Max/Photo by-Google

Nokia N2 Pro Max Specifications:

SpecificationsDetails
Display6.72 Inch Full HD+ 120Hz Refesh Rate
ProcessorQualcomm Snapdragon 888
Camera64MP+50MP+50MP+12MP+8MP Rear
50MP Front
Battery7000mAh
RAM & Storage12GB/512GB
Nokia N2 Pro Max Price in India ₹24,999 To ₹34,999(Expected)
Nokia N2 Pro Max Launch Date in IndiaLast 2024 (Expected)

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन डिस्प्ले:

Nokia N2 Pro Max
Nokia N2 Pro Max/Photo by-Google

नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की बढ़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती हैं। जो फूल हेच डी + 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकती हैं। इसमें अमुलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती हैं। जो नोकिया के इस स्मार्टफोन को काफी आकर्षक बना देगी।

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी:

नोकिया कंपनी हमेशा अपने फोनस में काफी तगड़ा कैमरा देती हैं। और इसी के साथ अब इस नोकिया के नए स्मार्टफोन में पीछे 5 कैमरा देखने को मिल सकते हैं। जिसमें 64 मेगापिक्सल + 50 मेगापिक्सल + 50 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिल सकता हैं।

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन बैटरी बैकअप:

नोकिया के इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो इसमें काफी शक्तिशाली 7000mAh की बैटरी देखने को मिल सकती हैं। जिससे इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने पर काफी लंबे समय तक इस्तमाल किया जा सकेगा, और साथ ही यह स्मार्टफोन 120W चार्जिंग सुपोर्ट करेगा, जिससे नोकिया के इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में काफी काम समय लगेगा।

Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन स्टोरेज और प्रोसेसर:

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर देखने को मिल सकता हैं। यह मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। इसमें 12GB रैम और 512GB की इन्टर्नल मेमोरी देखने को मिल सकती हैं। जिसमें आप अपनी फोटोज और यादगार मेमोरिज को स्टोर कर पाएंगे।

Nokia N2 Pro Max
Nokia N2 Pro Max/Photo by-Google

Nokia N2 Pro Max Price in India स्मार्टफोन कीमत:

अभी नोकिया ने इस स्मार्टफोन की ऑफिसियल कीमत अभी जारी नहीं की हैं। जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित कीमत ₹24,999 से लेकर ₹34,999 के बीच रखी जा सकती हैं।

Nokia N2 Pro Max Launch Date in India स्मार्टफोन लॉन्च डेट:

120 W के चार्जर औ 7000mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ नोकीया इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोकिया इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च कर सकती हैं। जिसमें अभी नोकिया मोबाईल निर्माता कंपनी की तरफ से भी इस स्मार्टफोन की कोी भी जानकारी सहमने नहीं आई हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को भारत में 2024 के अंत में लॉन्च किया जा सकता हैं। लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे।

Nokia N2 Pro Max
Nokia N2 Pro Max/Photo by-Google

इसे भी पढे-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment