Poco C61: 8 हजार से भी कम कीमत में भारत में Launch जबरदस्त स्मार्टफोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Poco C61, पोको स्मार्टफोन कंपनी भारत की कई जानी मानी स्मार्टफोन कंपनी में से एक हैं। जो अपने कई दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करती आ रही हैं। पोको समार्टफोन कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया हैं। जिसका नाम Poco C61 रखा गया हैं। पोको के इस स्मार्टफोन को काफी शक्तिशाली बैटरी के साथ भारत में लॉन्च किया गया हैं।

पोको के इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी अट्रैक्टिव बनाया गया हैं। जो भारत के व्यक्तियों को आकर्षित कर रहा हैं। इस स्मार्टफों की कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरीन देखने को मिल रही हैं। यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शोकिनों के लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन हैं।

इस लेख में हमने आपको Poco C61 स्मार्टफोन के बारे में बताया हैं। जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कैमरा क्वालिटी, बैटरी, डिस्प्ले, कीमत और भी कई सारी इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी हैं। इस लेख को ध्यान से पढे ताकि आप यह दी गई जानकारी को समझ सके।

इसे भी पढे- होली पर Infinix के स्मार्टफोन पर मिल रही है 6,000 रुपयों की बड़ी छूट अभी 20 हजार से कम मे खरीदें-Infinix Note 12 Pro 5G Price

Poco C61 Specifications:

पोको के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो, इस स्मार्टफों में 6.71 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई हैं। जो कॉर्नीनग गोरिल्ला ग्लास 3 के प्रोटेकसन के साथ दी गई हैं। इस स्मार्टफों में MediaTec Helio G36 प्रोसेसर दिया गया हैं। और साथ ही इस स्मार्टफोन में 6 GB रैम और 128 GB इन्टर्नल मेमोरी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन में पीछे AI ड्यूल कैमरा दिया गया हैं। ओर साथ ही इसमें सेल्फ़ी कैमरा दिया गया हैं।

Poco C61 Display:

Poco C61 Camera:

Poco C61 स्मार्टफोन में पीछे ड्यूल AI 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस कीमत में यह स्मार्टफोन कैमरा एक बेटर ऑप्शन हो सकता हैं फोटोग्राफी के शोकिनों के लिए। और साथ ही इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

Poco C61 Battery:

स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए एक शक्तिशाली बैटरी वाला स्मार्टफोन होना जरूरी हैं। जीसे देख पोको ने इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी हैं। जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन के साथ आपको 10 W का चार्जर दिया जाता हैं। जिससे इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग किया जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन में Type C केबल लगती हैं।

Poco C61 Storage & RAM:

MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में अलग अलग रैम और इन्टर्नल मेमोरी वेरिएंट मिलते हैं। जिसमें 4 GB, 6 GB रैम और 64 GB, 128 GB इन्टर्नल मेमोरी वाले वेरिएंट शामिल हैं। इस स्मार्टफोन में आप 1 TB तक एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं।

Poco C61 Price in India:

पोको ने इस Poco C61 स्मार्टफोन को काफी अफॉर्डेबल कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹7,499 से शुरू की गई हैं। इस स्मार्टफोन को आप Flipkart व Amazon से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। और आप इस स्मार्टफोन को अपने किसी आस पास की स्मार्टफों शॉप में जाकर के खरीद सकते हैं।

Poco C61 Launch Date in India:

पोको ने अपना Poco C61 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया हैं। जीसे पोको ने ऑफिसियल 26 मार्च 2024 को लॉन्च किया हैं। अब आप कुछ ही हफ्तों बाद इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन व ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे- Motorola Edge 50 Pro : मोटोरोला जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त 5G फोन मिलेगा 50MP सेल्फ़ी कैमरा

इस लेख में हमने आपको Poco C61 स्मरफोन के बारें में बताया हैं। जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा डिटेल्स, बैटरी, कीमत और इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया गया हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी दी हैं।

हम आशा करते हैं, की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी, एसी और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram पर जुड़ सकते हैं।

इसे भी पढे-

वीवो 21 मार्च को लॉन्च करेगा Vivo T3 5G स्मार्टफोन मिलेगा 108MP कैमरा कीमत जान चोंक जाओगे

Apple iPhone 16 होगा iPhone 15 से सुपरफास्ट, पुराने आईफोन यूजर्स हुए खुस

Vivo X100 Pro Plus Price : Vivo के इस फोन मे मिलेगा 200MP कैमरा , 1TB मेमोरी और 5400 mAh बैटरी

Nokia G42 5G Or Nokia C12 Pro Price : 10 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं, नोकिया के यह 2 स्मार्टफोन

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment