Vivo V30e: जल्द Launch होगा 5500mAh की बैटरी के साथ जबरदस्त 5G स्मार्टफोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Vivo V30e, जैसा की हम सब जानते है वीवो मोबाईल कंपनी भारत में कई जानी मानी कंपनीयो मे से एक है जो अपने कई सारे दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करता आ रहा है अभी हाल ही में वीवो कंपनी ने अपना Vivo V30 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कीया है और अब खबर आ रही है की वीवो कंपनी अपना नया Vivo V30e स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। अगर आप भी वीवो का स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो एक बार इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं पर नजर जरूर डाले।

इस लेख में हमने आपको Vivo स्मार्टफोन कंपनी के Vivo V30e स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और वीवो मोबाईल कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च कर सकता है इसके बारे में जानकारी दी है।

Vivo V30e की मुख्य विशेषताएं

वीवो मोबाईल कंपनी के इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं के बारे में बात करे तो इसमें 6.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है जो 1080 x 2400 पीक्सेल्स के साथ देखने को मिल सकती है साथ ही इस स्मार्टफोन में पीछे डूल कैमरा OIS के साथ देखने को मिलेंगे जिसमें आप 4 K विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकेंगे इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen1 चिपसेट मिल सकता है साथ ही इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

इसे भी पढे-vivo T2 Pro 5G: शक्तिशाली बैटरी के साथ मिल रही है 256GB स्टोरेज कीमत मात्र इतनी

Vivo V30e का डिज़ाइन और प्रदर्शन

प्रदर्शन और Vivo V30e के विनिर्देशों

SpecificationsDetails
ModelVivo V30e
Display Size6.8 Inch
Camera50MP + 8MP,
50MP Front
ChipsetQualcomm Snapdragon 6 Gen1
Battery5500mAh

Vivo V30e की कैमरा क्षमताएँ

इसके कैमरा की बात करे तो इसमें पीछे 2 कैमरा देखने को मिल सकते है जिसमें 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल कैमरा शामिल हो सकते है और साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिलेगा इस स्मार्टफोन के रेयर कैमरा से आप 4K विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकते है। जो फोटोग्राफी और विडिओग्राफी करने वाले शोकिनों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है इस स्मार्टफोन के कैमरा में आपको कई सारे बेहतरीन मोडस देखने को मिलेंगे।

Vivo V30e की बैटरी लाइफ और चार्जिंग ऑप्शन

स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए एक शक्तिशाली बैटरी वाला स्मार्टफोन होना जरूरी है वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5500mAh की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिल सकती है जिससे इसे लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, और साथ ही यह स्मार्टफोन 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा जिससे इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में काफी कम समय लगेगा।

Vivo V30e पर सॉफ्टवेयर

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen1 चिपसेट देखने को मिलेगा और साथ ही 2.2 GHz, Octa Core Processor देखने को मिलेगा जिससे इस स्मार्टफोन को स्मूथली इस्तेमाल किया जा सकेगा यह स्मार्टफोन 5G कानेक्टिविटी के साथ देखने को मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB इन्टर्नल मेमोरी देखने को मिलेगी इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड लगाया जा सकेगा। जिसमें आप अपने यादगार मेमोरीस को स्टोर कर पाएंगे।

Vivo V30e की कीमत और उपलब्धता

अभी वीवो स्मार्टफोन कंपनी की और से इस स्मार्टफोन की कीमत जारी नहीं की गई है लेकिन हम आपको यह बतादे की कुछ स्मार्टफोन एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत ₹29,990 देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी भी अभी वीवो स्मार्टफोन कंपनी की ओर से जारी नहीं की गई है लेकिन अनुमानित रूप से इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V30e पर निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको वीवो मोबाईल कंपनी के Vivo V30e स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी हैं जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेताएं, कैमरा, बैटरी, कीमत और भी कई सारी इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। हम आशा करते है की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी, एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram पर जुड़ सकते है।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment