भारत में लॉन्च हो चुकी है 660CC के इंजन वाली Aprilia Tuareg 660 बाइक मिल रही है टनाटन फीचर्स के साथ

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भारत में Aprilia बाइक कंपनी ने अपनी नई बाइक Aprilia Tuareg 660 भारत में लॉन्च कर दी है जीसमे 659 सीसी का डिसप्लेसमेंट दिया गया है यह काफी बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च की गई है यह बाइक राइडिंग के शोकिनों को काफि पसंद आएगी इसमें काफी नई तकनिकियों वाले फीचर्स भी शामिल है।

इस लेख में हम Aprilia Tuareg 660 बाइक के विशेष विवरण , फीचर्स, विशेषताओं, इंजन, इस बाइक के कलर और इस बाइक की भारत में कीमत और इसे भारत में कब लॉन्च किया गया है इसकी जानकारी के बारे में बात करेंगे। अगर आप भी इस बाइक के बारे में जानना चाहते है तो इस लेख को ध्यान से पढे इसमें आपको इस बाइक की पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Aprilia Tuareg 660 विशेष विवरण

इस बाइक के विशेष विवरण की बात करे तो इस बाइक में 6 स्पीड़ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है इस बाइक में 6 गेयर दिए गए है इसमें लिक्विड कोल्ड कूलिंग सिस्टम दिया गया है साथ ही यह बाइक 18 लीटर की फ्यूल क्षमता के साथ आती है यह बाइक BS6 फेज 2 इमिशन स्टैन्डर्ड के साथ आती है। इस बाइक में डिस्क ब्रेक दिए गए है इसमें डूल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

Aprilia Tuareg 660 विशेषताएँ

Aprilia Tuareg 660 इंजन

इस बाइक में 660 सीसी का शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो 6 स्पीड़ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है इस बाइक की मेक्सिमम पावर 79.12 bhp है और इस बाइक की मेक्सिमम टॉर्क 70 Nm है। इस बाइक में चैन ड्राइव ट्रांसमिशन टाइप दिया गया है। इस बाइक में 6 गेयर दिए गए है। इस बाइक में शक्तिशाली इंजन होने के साथ साथ इसमें लिक्विड कोल्ड कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

Aprilia Tuareg 660 कलर

इस बाइक को भारत में तीन कलर वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किया गया है जिसमें अट्रैडएस ब्लैक, कैन्यन सेंद, डकार पोडीअम कलर शामिल है जिससे इस बाइक का डिजाइन काफी बेहतरीन नजर आता है।

Aprilia Tuareg 660 Price in India

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने भारत में इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए है जो Tuareg 660 Standard और Tuareg 660 Evocative Dakar Podium हैं जिसकी कीमत ₹ 18,85,000 और ₹ 19,16,000 भारत में एक्स शोरूम रखी गई है।

Aprilia Tuareg 660 Launch Date in India

Aprilia बाइक कंपनी ने अपनी नई 660 सीसी के इंजन वाली Aprilia Tuareg 660 बाइक भारत में 16 अप्रैल 2024 को लॉन्च कर दी है। जिसमें कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट भारत में लॉन्च किए है।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Aprilia Tuareg 660 बाइक के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस बाइक की मुख्य विशेषताएं, फीचर्स, इंजन, कलर, और इस बाइक की कीमत और कब इस बाइक को भारत में लॉन्च किया गया है इसकी जानकारी दी है।

हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही ओर भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram और WhatsApp पर जुड़ सकते है जहां आपको एसी ही जानकारी मिलती रहेगी।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment