सभी इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी की वाट लगाने आ रही है Okaya Ferrato Disruptor कंटाप फीचर के साथ जाने कीमत

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

वेसे तो आपने कई सारी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सुन होगा उन्ही में से एक Okaya Ferrato Disruptor है जो अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लॉन्च करने वाले है जिसमें काफी बेहतरीन मोटर देखने को मिलेगी साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी ज्यादा किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा, अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक बाइक लेने का सोच रहे है।

तो इस लेख में हमने आपको Okaya Ferrato Disruptor बाइक के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत और इसे भारत में कब लॉन्च किया जा सकता है इसकी जानकारी दी है। आप इस लेख में एस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर जरूर डाले।

Okaya Ferrato Disruptor Specifications:

इस इलेक्ट्रिक बाइक के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करे तो इसमें 6.37 kW मोटर पावर देखने को मिलेगी इस बाइक में पुश बटन स्टार्ट मिलेगा जिससे इस बाइक को आशानी से ऑन किया जा सकेगा। इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉनसोल जेसे कई सारे दिग्गज फीचर्स देखने को मिलेंगे इस बाइक की टॉप स्पीड़ 95 km/hr देखने को मिलेगी जो एक बेहतर ऑप्शन होगा।

Okaya Ferrato Disruptor Features:

इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें डिजिटल सपीडोमिटेर और डिजिटल ओडोमिटर देखने को मिलेंगे साथ ही इसमें स्मार्ट कानेक्टिविटी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे इसमें अड्वान्स ब्रेकिंग सिस्टम, सूपिरीअर सस्पेन्शन, LFP बैटरी जेसे कई सारे एडिसनल फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Okaya Ferrato Disruptor Engine:

इस बाइक में काफी शक्तिशाली 6.37 kW की मोटर पावर देखने को मिलेगी जिससे इस बाइक को 129 किलोमीटेर तक एक बार चार्ज करने पर चलाया जा सकेगा। इस बाइक की में मोटर टॉर्क 228 Nm देखने को मिलेगा साथ ही इस बाइक में 3.97 Kwh बैटरी देखने को मिलेगी जो एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

Okaya Ferrato Disruptor Design:

इस बाइक का डिजाइन काफी आकर्षक देखने को मिलेगा इसमें फ्रन्ट और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे साथ ही इस बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए जाएंगे। यह बाइक एक इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें डिजिटल सपीडोमिटेर और ओडोमिटर जेसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंग जिससे इस बाइक का डिजाइन काफी आकर्षक होगा।

Okaya Ferrato Disruptor Colours:

अभी इस इलेक्ट्रिक बाइक की कंपनी की और से इस बाइक के कलर की कोी भी जानकारी जारी नहीं की गई हैं लेकिन जैसा की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक की तस्वीरे जारी की गई हैं उसमें इस बाइक को रेड और ब्लैक कलर में देखा जा सकता है।

Okaya Ferrato Disruptor Price in India:

इस बाइक की कीमत अभी कंपनी ने जारी नहीं की है जिससे इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में जानकारी देना संभव नहीं है। लेकिन हम आपको यह बता दे कुछ दिग्गज ऑटमोबाइल एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक की अनुमानित कीमत ₹ 1.80 लाख देखने को मिल सकती है।

Okaya Ferrato Disruptor Launch Date In India:

जेस की हम जानते है अभी इस इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने की जानकारी कंपनी की और से जारी नहीं की गई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को अनुमानित रूप से मई 2024 में जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

निष्कर्ष:

इस लेख में हमने आपको Okaya Ferrato Disruptor आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कई सारी जानकारी दी है साथ ही हमने इस लेख में इस बाइक की अनुमानित कीमत और इस बाइक को भारत में कब लॉन्च किया जा सकता है इसकी जानकारी दी है।

हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment