12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सबका मार्केट गिराने आया OnePlus Nord 4, फीचर्स भी तगड़े!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus Nord 4: दोस्तों एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स के साथ OnePlus ने लॉन्च किया अपना जबरदस्त OnePlus Nord 4 5G फोन। दोस्तों इस फोन में काफी तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इस फोन के कई अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। दोस्तों इसमें काफी बेहतरीन बैटरी दी गई हाई और साथ ही यह फोन 100W का फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता हैं। इस फोन की और भी जानकारी हमने आपको इस लेख के माध्यम से दी हैं।

OnePlus Nord 4 डिस्प्ले

दोस्तों OnePlus Nord 4 फोन की डिस्प्ले के बारें में बात करे तो इसमें 17.12cm की डिस्प्ले मिलती है, याने की इसमें 6.74 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन में अमोलेड डिस्प्ले दी गई हैं। जिसका रेसोल्यूशन 2772×1240 पीक्सेल्स हैं। दोस्तों इस फोन की डिस्प्ले में एचडीआर 10 प्लस की कलर डेप्थ दी गई हैं। साथ ही इसमें कई सारे अलग अलग मोडस दिए गए हैं।

OnePlus Nord 4 कैमरा

दोस्तों इस फोन के कैमरा की बात करते हैं। इसमें पीछे 2 कैमेरा दिए गए हैं। जिसमें 50 मेगापिक्सेलस का वाइड कैमरा दिया गया हैं। और 8 मेगापिक्सेलस का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया हैं। दोस्तों इस स्मार्टफोन कैमरा में सोनी LYTIA सेंसर का इस्तेमाल किया गया हैं। और साथ ही दोस्तों इसमें 16 मेगापिक्सेलस का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में 4K विडिओ रिकॉर्डिंग कीजा सकती हैं।

OnePlus Nord 4 की बैटरी

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन में काफी शक्तिशाली 5,500mAh की बैटरी दी गई हैं। दोस्तों इस फोन की बैटरी अच्छी होने के साथ साथ इस फोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता हैं। और साथ ही दोस्तों यह स्मार्टफोन 100W का सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता हैं। जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्जिंग किया जा सकता हैं।

OnePlus Nord 4 की रैम और स्टोरेज

दोस्तों वनप्लस के इस स्मार्टफोन में Qualcomm® Snapdragon™ 7 Plus Gen 3 प्रोसेसर दिया गया हैं। और इस फोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। दोस्तों इस फोन के 8GB+128GB / 8GB+256GB / 12GB+256GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। जो एक बेहतरीन ऑपसन हैं।

OnePlus Nord 4 की कीमत

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत कुछ इस प्रकार से देखने को मिलती हैं।

RAM & StoragePrice
8GB+128GB₹29,999
8GB+256GB₹32,999
12GB+256GB₹35,999

इसे भी पढे:-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment