OPPO कंपनी के इस 5G फोन से तोड़े जासकते हैं अखरोट, पानी में भी चलालों, पहले जानलों इसकी कीमत

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OPPO F27 Pro Plus 5G: दोस्तों आज हम बार करने वाले हैं। पानी को टक्कर देने वाले स्मार्टफोन के बारें में। दोस्तों ओपपो मोबाईल कंपनी ने अपना नया काफी शक्तिशाली फोन हाल ही में लॉन्च कीया हैं। जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। और साथ ही दोस्तों इस फोन को काफी शक्तिशाली बनाया गया हैं। जिससे इस फोन से अखरोट भी तोड़े जा सकते हैं। यह फोन काफी शक्तिशाली हैं। इस लेख में हमने OPPO F27 Pro Plus 5G फोन के बारें में बात करी हैं। जिससे आप इस लेख को अंत तक पढे।

OPPO F27 Pro Plus 5G का डिस्प्ले क्वालिटी

OPPO F27 Pro Plus 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले क्वालिटी के बारें में बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिलती हैं। इस फोन में 17.02cm की बढ़ी और ताकतवर डिस्प्ले दी गई हैं। दोस्तों इस फोन में फूल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई हैं। जो 2412×1080 रेसोल्यूशन के साथ आती हैं। इस फोन का डिस्प्ले 120Hz देखने को मिलता हैं। जिससे आप काफी शानदार गेमिंग का लुफ़त उठा सकते हैं। इस फोन में 3D कर्वड डिस्प्ले दी गई हैं। साथ ही इस फोन डिस्प्ले में कॉर्नीनग गोरिल्ला ग्लास विकटस 2 सैफ्टी दी गई हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G का कैमरा

दोस्तों इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें पीछे डुअल कैमरा दिए गए हैं। जिसमें 64MP कैमरा और 2MP कैमरा शामिल हैं। साथ ही दोस्तों इस फोन में 8MP का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। दोस्तों इस फोन में AI कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। जिससे फ़ोटोज़ और वीडियोज़ को और भी बेहतर बनाया जा सकता हैं। इस फोन कैमरा में 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जासकती हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G का बैटरी बैकअप

इस फोन में काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। दोस्तों इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती हैं। जो इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने की क्षमता देती हैं। साथ ही दोस्तों यह फोन 67W का फास्ट चार्जिंग सुपोर्ट करता हैं। जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्जिंग कीया जा सकता हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G रैम और स्टोरेज

इस फोन में मीडियाटेक डाइमेनसिटी 7050 शिपसेट दिया गया हैं। और साथ ही इसमें ColourOS 14.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया हैं। और इस फोन की रैम और स्टोरेज के बारें में बात की जाए तो इस फोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। जिसमें 8GB+ 256GB वेरिएंट और 8GB+ 128GB वेरिएंट शामिल हैं।

OPPO F27 Pro Plus 5G कीमत

इस फोन की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से राखी गई हैं। जिसमें इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹29,999 रखी गई हैं। और साथ ही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹27,999 देखने को मिलती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment