Bajaj Pulsar P125: 1 लीटर पेट्रोल में 51 किलोमीटर तक चलने वाली बाइक, कीमत सिफ़ इतनी

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Bajaj Pulsar P125: दोस्तों आगर आप भी अपने बजट में एक बेहतरीन बाइक की खोज में हैं। तो एक बार आपको बजाज कंपनी की ओर से आने वाली इस Bajaj Pulsar P125 बाइक के बारें में जरूर जानलेना चाहिए। इस बाइक में आपको बेहतरीन इंजन देखने को मिलता हैं। साथ ही इस बाइक का डिजाइन भी आपको बहुत पसंद आएगा। दोस्तों और इस बाइक की कीमत की कई सारी बाइक से काफी कम देखने को मिलती हैं।

काफी समय से भारत में बजाज कंपनी की Pulsar बाइक को खूब पसंद कीया जाता हैं। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन माइलेज बाइक की तलाश में हैं। तो एक बार इस लेख में दी गई जानकारी को ध्यान से पढे, इस लेख में हमने आपको Bajaj Pulsar P125 के बार में जानकारी दी हैं। यह बाइक 51 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती हैं।

Bajaj Pulsar P125 का इंजन

बात अगर Bajaj Pulsar P125 बाइक के इंजन की कीजाए तो इस काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। इस बाइक म 124.4 सीसी का इंजन दिया गया हैं। साथ ही इस बाइक में 5 गेयर बॉक्स, एयर कोल्ड सिस्टम दिए गए हैं। इस बाइक की मेक्सिमम पावर 12 PS देखने को मिलती हैं।

चलियें Bajaj Pulsar P125 बाइक के डिजाइन के बारें में बात करते हैं!

बजाज की इस Bajaj Pulsar P125 बाइक के डिजाइन की बात की जाए तो, इसका डिजाइन काफी जबरदस्त और काफी आकर्षक देखने को मिलता हैं। इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमिटर, सिंगगल चैनल ABS, और साथ ही इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल क्षमता दी गई हैं। बजाज कंपनी ने इस बाइक के डिजाइन को काफी लाजवाब बनाया हैं। जो इस बाइक को काफी आकर्षक बनाती हैं।

Bajaj Pulsar P125 की कीमत के बारें में जाने

Bajaj Pulsar P125 बाइक के कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक की कीमत ₹90,000 के आस पास देखने को मिलती हैं। यह इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत हैं। इस बाइक की ऑन रोड कीमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस बाइक को अपने आस पास के बजाज शोरूम से जाकर खरीद सकते हैं। आप इस बाइक को आसान किस्तों में भी खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment