Royal Enfield की एसी की तैसी करने आई Jawa 42 बाइक, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

दोस्तों भारत में Jawa बाइक कंपनी ने अपनी नई Jawa 42 बाइक लॉन्च कर दी हैं। इस बाइक को भारत में 13 अगस्त 2024 को लॉन्च कीया गया हैं। जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। साथ ही इस बाइक में काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। Jawa बाइक कंपनी ने इस बाइक को बेहतरीन डिजाइन और जबरदस्त लुक के साथ लॉन्च कीया हैं। साथ ही इस बाइक का काफी ज्यादा माइलेज भी देखने को मिल सकता हैं। इस लेख में हम Jawa बाइक कंपनी की और से आने वाली Jawa 42 बाइक के बारें में बात करेंगे।

Jawa 42 बाइक का इंजन

Jawa 42 बाइक में काफी शक्तिशाली इंजन दिया गया हैं। इस बाइक में 294.72 सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया हैं, जो इस बाइक को काफी पावरफूल बनाता हैं। इसके साथ ही इस बाइक के इंजन की मेक्सिमम पावर 27.32 PS देखने को मिलती है, और साथ ही इसमें 26.84 NM टॉर्क देखने को मिलती हैं। इसमें 6 स्पीड़ ट्रांसमिशन दिया गया हैं।

Jawa 42 बाइक के फीचर्स

इस बाइक में कई से बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। साथ इस बाइक का डिजाइन भी काफी लाजवाब हैं। इसमें डिजिटल स्पीड़ोमीटर, डिजिटल ओडोमिटर, सिंगगल चैनल एबीएस और साथ ही एलईडी हेड्लाइट, टेल लाइट जेसे कई सारे फीचर्स Jawa 42 बाइक में देखने को मिल जाते हैं। जो इस बाइक को काफी आकर्षक बनाते हैं।

Jawa 42 बाइक की कीमत

Jawa 42 बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ₹1,72,942 से शुरू की गई हैं। यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत हैं। इस बाइक की ऑन रोड किमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं।

FAQ-

New Jawa 42 बाइक कब लॉन्च की गई?

New Jawa 42 बाइक 13 अगस्त 2024 को लॉन्च की गई।

इसे भी पढे-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment