30 मिनट के अंदर फूल चार्ज होने वाला OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन मिल रहा ही काफी कम कीमत में!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं, वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बारें में जीसे 30 मिंट के भीतर फूल चार्जिंग किया जा सकता हैं। दोस्तों अगर आप भी एक एस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जीसे आप जल्दी चार्ज कर सके और साथ 108MP का कैमरा हो, तो आपके लिए OnePlus का Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन एक एबहटर ऑप्शन हो सकता हैं। दोस्तों आज हमने इस लेख में आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारें में जानकारी देंगे।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे बहत फीचर्स देखनें को मिलते हैं। दोस्तों इस फोन में 6.72 इंच की काफी बेहतरीन फूल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती हैं। जिसका रिफ्रेस रेट 120Hz देखने को मिलता हैं। इसके साथ ही इसमें कुअल्कोमं Snapdragon 695 चिपसेट देखने को मिलता हैं। जो इस फोन के परफ़ोर्मेंस को और भी बेहतर बनाता हैं। दोस्तों इस फोन का डिजाइन भी काफी जबरदस्त है, जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा हैं।

दोस्तों इस फोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। जिसमें 8GB+128GB वेरिएंट और 8GB+256GB वेरिएंट शामिल हैं। साथ ही इस फोन का डिस्प्ले रेसोल्यूशन 2400×1080 पीक्सेल्स देखने को मिलता हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन का कैमरा

दोस्तों इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिए गए हैं। जिसमें 108MP कैमरा और 2MP कैमरा देखने को मिलता हैं। साथ ही दोस्तों इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे बेहतरीन फीचर मोडस दिए गए हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की बैटरी

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। जिससे इस फोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता हैं। साथ ही इस फोन को 30 मिनट के अंदर चार्जिंग किया जा सकता हैं। क्युकी दोस्तों इस फोन के साथ 67W का फास्ट चार्जर मिलता हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत की शुरुआत ₹19,999 से सुरू की गई हैं। आप इस फोन को वनप्लस की अधिकारिक वेबसाईट, या अमेज़ों, फ्लिपकार्ट जेसे ऑनलाइन स्टोर से आसानी से खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment