आगई! एक लीटर पेट्रोल में 100 किलोमीटर चलने वाली Bajaj Platina 110, कीमत आपके बजट में

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Bajaj Platina 110: दोस्तों अगर आप भी एक बेहतरीन माइलेज वाली शानदार बाइक की तलाश में हैं। तो आपके लिए बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली Bajaj Platina 110 बाइक बेहतर ऑप्शन हो सकती हैं। जैसा की हम जानते हैं, भारतीय ग्राहकों को माइलेज देने वाली बाइक काफी पसंद आती हैं। और बजाज बाइक कंपनी की Platina बाइक माइलेज के मामले में बेहतरीन बाइक हैं। इस लेख में हमने बजाज बाइक कंपनी की और से आने वाली बाइक के बारें में बताया हैं।

Bajaj Platina 110 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक में नई तकनिकियों वाले फीचर्स दिए गए हैं। जेसे इस बाइक में एलईडी हेड्लाइट दी गई हैं। जो इस बाइक के लुक को काफी आकर्षक बना देती हैं।

Bajaj Platina 110 बाइक का माइलेज

Bajaj Platina 110 बाइक में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को मिलता हैं, जिससे इस बाइक को 100 किलोमीटर पर लीटर तक चलाया जा सकता हैं। इस बाइक में 5 स्पीड़ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया हैं। इस बाइक में 11 लीटर फ्यूल टेंक दिया गया हैं। इस बाइक में 807 mm सीट हईघट दी गई हैं।

Bajaj Platina 110 बाइक की कीमत

दोस्तों अगर Bajaj Platina 110 बाइक की कीमत के बारें में बात करें तो इस बाइक के 2 वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। जिसमें इसकी कीमत भी इसके वेरिएंट के हिसाब से अलग अलग देखने को मिलती हैं। जिसमें इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत ₹68,998 देखने को मिलती हैं, और इसके ABS वेरिएंट की कीमत ₹79,715 देखने क मिलती हैं। दोस्तों यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment