स्पोर्ट्स लुक के साथ मिल रही है Bajaj Pulsar NS400Z, कीमत जाने बगेर रह नही पाओगे

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भारत में Bajaj Pulsar NS400Z बाइक लॉन्च हो चुकी हैं, बजाज ऑटमोबाइल कंपनी हमेशा एक से बढ़ कर एक बाइक लॉन्च करती है इस कंपनी की Pulsar बाइक को काफी ज्यादा भारतीय ग्राहक पसंद करते है। बजाज के इस नई Pulsar बाइक को बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही इस बाइक में बेहतरीन नई तकनिकियों वाले फीचर्स देखने को मिल रहे है।

काफी भारतीय ग्राहकों को इस बाइक की कीमत को लेकर अभी भी जानकारी नहीं मिली है इसी के चलते हमने इस लेख में इस बाइक की कीमत और अन्य फीचर्स की जानकारी दी है, इस बाइक की पूरी जानकारी यहाँ नीचे दी गई है।

इसे भी पढे- बिजली सी रफ्तार और बेहतरीन इंजन के साथ आ रही है Bajaj Pulsar NS400 कीमत जान चोंक जाएंगे

Bajaj Pulsar NS400Z Specifications:

इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें 373.27 सीसी का इंजन डिस्प्लेसमेंट दिया गया है। इस बाइक में लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, बजाज पल्सर की इस बाइक में 12 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिलती है यह बाइक स्पोर्ट्स बाइक बॉडी टाइप में आती है साथ ही इसमें डुअल चैनल ABS दिए गए हैं, इस बाइक में सिक्स स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है यह बाइक bs6-2.0 एमिशन टाइप के साथ आती है।

Bajaj Pulsar NS400Z Engine:

यह बाइक 400 सीसी के इंजन के साथ आती है जिसका डिस्प्लेसमेंट 373.27 सीसी दिया गया है इसमें लिक्विड कूल्ड कूलिंग सिस्टम देखने को मिलता है। इस बाइक की मैक्सिमम पावर 40 PS @ 8800 rpm और मैक्सिमम टॉर्क 35 Nm @ 6500 rpm दी गई है।

Bajaj Pulsar NS400Z Design:

बजाज कंपनी की यह बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक बॉडी टाइप के साथ डिजाइन की गई है, जो दिखने में काफी अट्रैक्टिव है, साथ ही बाइक में डुएल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है, इस बाइक में मोबाइल कनेक्टिविटी ब्लूटूथ, राइडिंग मोड्स, नेवीगेशन, स्पीडोमीटर डिजिटल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, DRLs, कॉल अलर्ट, नेवीगेशन एसिस्ट जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

बजाज कंपनी हमेशा अपनी बईको को एक बेहतरीन डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च करती है, सबसे ज्यादा चाहने वाले बाइक बजाज की पल्सर बाइक ही हैं, जीसे भारतीय ग्राहक खूब पसंद करते है।

Bajaj Pulsar NS400Z Colours:

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक 4 कलर ऑप्शन में देखने को मिलती हैं। जो कुछ इस प्रकार से हैं।

  1. Glossy Racing Red
  2. Brooklyn Black
  3. Pewter Grey
  4. Pearl Metallic White

Bajaj Pulsar NS400Z Price in India:

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के बारे में जानकारी दी है, जिसमें हमने इस बाइक के स्पेसिफिकेशंस, इंजन, डिजाइन, इस बाइक के कलर और कीमत के बारे में जानकारी दी है। हम आशा करते हैं कि इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आसानी हुई होगी ऐसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते हैं, जहां हम डेली अपडेट करते रहते हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment