BMW M4 Competition M xDrive भारत में लॉन्च, दमदार इंजन और युनीक डिजाइन के साथ कीमत जानलों

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

BMW M4 Competition M xDrive भारत में लॉन्च हो चुकी हैं जो काफी बेहतरीन डिजाइन और काफी शक्तिशाली इंजन के साथ आती है। BMW कार्स को भारत में कोन पसंद नहीं करता है इस कंपनी की कार को खरीदने का काफी लोगों का सपना रहता है। BMW कंपनी की कार को भारत में खूब पसंद किया जाता है। बीएमडबल्यू की यह कार सिर्फ 3.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटेर की रफ्तार पकड़ लेती है।

इस कार के बारे में जानने के लिए काफी ग्राहक इंटेजर कार रहे थे उन्ही के लिए हमने इस लेख में BMW M4 Competition M xDrive कार के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस कार के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी दी है। अगर आप भी इस कर के बारे में जानने में दिलचक्षपि रखते है तो एक बार इस लेख में दी गई जानकारी पर नजर जरूर डाले।

BMW M4 Competition M xDrive Specifications:

इस कार के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो यह कार 250 km/h की टॉप स्पीड़ के साथ आती है। इस कार में ट्विन पावर टरबो inline 6-cylinder पेट्रोल 2993 cc का इंजन दिया गया है जो 510 hp के साथ आता है। इस कार में 8-Speed M Steptronic transmission with Drivelogic दिया गया है। इस कार में काफी बेहतरीन पावर और टॉर्क दी गई है। यह कार 9.76 km/l की माइलेज देती है।

SpecificationsDetails
ModelBMW M4 Competition M xDrive
Engine2993 cc
Max. Power375 kW
Max. Torque650/2 Nm
Price In India ₹1.53 Crore

BMW M4 Competition M xDrive Engine:

इस कार में BMW M TwinPower Turbo inline 6-cylinder पेट्रोल 2993 cc इंजन दिया गया है जो 8-Speed M Steptronic transmission with Drivelogic के साथ आता है। इस कार की मेक्सिमम पावर 375 kW हैं और मेक्सिमम टॉर्क 650/2 Nm हैं। इस कार के इंजन के इंजन को 3.5 सेकंड का समय लगता है 0 से 100 km/h की रफ्तार पकड़ने में।

BMW M4 Competition M xDrive Design:

जैसा की हम सब जानते है BMW कार कंपनी हमेशा अपनी कार्स को नई टेक्नॉलजी के साथ डियाईं करती है जीसे भारत में खूब पसंद किया जाता है। इस कार में M specific instrument cluster दिया गया है और Red Start/Stop Button दिया गया है। जिससे इस कार का लुक काफी आकर्षक दिखाई देता है। साथ ही इसमें 19″/20″ M forged wheels Double-spoke style 826 M ब्लैक कलर के साथ दिया गया है। और इसमें CFRP रुफ दी गई है। जो इस कार के डिजाइन को काफी बेहतर बनाते है।

BMW M4 Competition M xDrive Colours:

इस कार को 9 कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जो कुछ इस प्रकार से है।

  1. Alpine White
  2. Black Sapphire
  3. M Portimao Blue
  4. M Toronto Red
  5. BMW Individual Paintwork Dravit Grey Metallic
  6. BMW Individual Tanzanite Blue Metallic
  7. M Sao Paulo Yellow solid
  8. Skyscraper metallic
  9. BMW Individual Aventurine Red metallic

BMW M4 Competition M xDrive Price in India:

कई भारतीय ग्रहकज इस कार की कीमत का के बारे में जानने को बेताब थे हम उनए यह बतादे की काफी शक्तिशाली 2993 cc के इंजन के साथ आने वाली इस BMW M4 Competition M xDrive कार की कीमत भारत में ₹1.53 करोड़ रुपये रखी गई है।

BMW M4 Competition M xDrive Launch Date In India:

काफी भारतीय ग्राहक इस कार की लॉन्च डेट के बारे में जानना चाहते है हम उन्हे यह बता दे की इस कार को भारत में अप्रैल 2024 में लॉन्च कर दिया गया है।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको BMW M4 Competition M xDrive कार के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस कार के स्पेसिफिकेशन्स, इंजन, कलर, फीचर्स, कीमत और इसे भारत में कब लॉन्च किया गया है इसकी जानकारी दी है।

हम आशा करते है इस लेख में दी गई जाकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है। जहां आपको एसी जानकारी मिलती रहेगी।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment