भारत में रापचिक फीचर्स और जहरीले लुक के साथ CMF Phone 1 लॉन्च, आज ही खरीदे

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

CMF Phone 1 : दोस्तों अगर आप भी एक ऐसा स्मार्टफोन लेने के बारें में सोच रहे है, जिसमें एक से बढ़कर एक कमाल के फीचर्स हो। लेकिन वो स्मार्टफोन आपके बजट में हो। तो आपको समझने में काफी समय लगेगा की आपके लिए कौनसा स्मार्टफोन बेस्ट रहेगा। तो इस लेख को ध्यान से पढे हमने आपको एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारें में बताया हैं। जिसका कीमत आपके बजट में देखने को मिलेगी।

CMF Phone 1 के फीचर्स:

दोस्तों अगर हम बात करे इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इस प्राइस रेंज में इस स्मार्टफोन के जेसे फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे। जेसे इस स्मार्टफोन में कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। जेसे इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती हैं। साथ ही 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस्स देखने को मिलती हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन में 5000mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। और इस फोन में AI जेसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

CMF Phone 1 की रैम ओर स्टोरेज:

दोस्तों इस फोन में आपको अच्छी परफॉरमेंस के लिए इसमें अलग अलग रैम और स्टोरेज दी गई हैं, जेसे 6GB और 8GB रैम तथा 128GB स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। जो काफी बेहतरीन परफ़ोर्मेंस देगा इस फोन में Nothing OS 2.6 प्रोसेसर दिया गया हैं। जिससे यह फोन काफी स्मूथली चलेगा।

CMF Phone 1 की कीमत:

दोस्तों यह फोन एक बजट फ़्रेंडली फोन हैं जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो इस प्राइस रेंज में काफी कम देखने को मिलते हैं। अब चलिए CMF Phone 1 फोन की कीमत के बारें में जान लेते है, दोस्तों इस फोन की कीमत अलग अलग रैम ओर स्टोरेज वेरिएंट के हिशाब से देखने को मिलती हैं, जिसमें इसकी कीमत ₹15,999 से सुरू की गई हैं।

50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ Moto G85 5G लॉन्च | कीमत ₹20,000 से भी कम

.

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment