Hero HF Deluxe: हीरो की यह बाइक मिल रही हैं BS6 इंजन के साथ मात्र ₹57,000 में, फीचर्स जानिए

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hero HF Deluxe: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं, हीरो कंपनी की Hero HF Deluxe बाइक के बारें में। अगर आप भी एक बेहतर माइलेज वाली बाइक लेने का सोच रहे हैं। तो यह बाइक आपके लिए काफी कम कीमत में एक शानदार बाइक हो सकती हैं। दोस्तों इस बाइक को भारत के ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं। इस लेख में हमने आपको इस बाइक की सभी डिटेल्स विषतार से बताई हैं।

Hero HF Deluxe के फीचर्स

दोस्तों Hero HF Deluxe बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 97.2 सीसी का काफी शक्तिशाली इंजन दिया गया हैं। इस बाइक में सिंगगल सिलेंडर BS6 इंजन मिलता हैं। इस बाइक की मेक्सिमम पावर 7.91 bhp हैं। और साथ ही यह बाइक 8.05 Nm की टॉर्क प्रदान करती हैं। इस बाइक की स्पीड़ 85 किलोमीटर प्रति घंटा देखने को मिल जाती हैं। इस बाइक में 4 मैनुअल ट्रांसमिशन स्पीड़ गियारबॉक्स दिया गया हैं।

Hero HF Deluxe बाइक का माइलेज

दोस्तों इस बाइक के माइलेज की बात की जाए तो इसमें आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता हैं। साथ ही इस बाइक में 9.8 लीटर की फ्यूल क्षमता देखने को मिल जाती हैं। जो इस बाइक को और भी शानदार बनाती हैं।

Hero HF Deluxe बाइक का डिजाइन

Hero HF Deluxe बाइक के डिजाइन की बात की जाए तो इसका डिजाइन काफी लाजवाब हैं। इस बाइक में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही इसमें 805 mm की बेहतरीन सीट देखने को मिल जाती हैं। इसमे डिजिटल सपीडोमीटर जेसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक में अलॉइ व्हील्स दिए गए है।

Hero HF Deluxe बाइक की कीमत

Hero HF Deluxe बाइक की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ₹57,000 देखने को मिल जाती हैं। दोस्तों यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत हैं। इस बाइक की ऑन रोड कीमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं। आपके आस पास के शोरूम में इस बाइक कीमत आपको इससे अलग देखने को मिल सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment