बेहतरीन इंजन के साथ Hero Passion Xtec लॉन्च और साथ ही मिल रही है 10 लीटर की फ्यूल क्षमता

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hero Passion Xtec, हीरो बाइक कंपनी भारत की कई जानी मानी कंपनीयों मे से एक है जो अपनी कई सारी जबरदस्त बाइक भारत मे लॉन्च करती आ रही है। हीरो कंपनी की पैशन बाइक को भारत मे काफी ज्यादा चाहने वाले है उन्ही चाहने वालों के लिए हीरो कंपनी ने पैशन मॉडल का Hero Passion Xtec लॉन्च किया है। जिसमें कई सारे दिग्गज फीचर्स दिए गए है।

अगर आप भी हीरो कंपनी की पैशन बाइक लेने का सोच रहे है तो एक बार Hero Passion Xtec बाइक के बारे मे भी जान ले,आपके लिए यह बाइक भी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इस लेख में हमने आपको हीरो कंपनी की पैशन बाइक के नये मॉडल के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, माइलेज, कीमत और भी कई सारी अन्य जानकारी दी है।

Hero Passion Xtec Price:

113cc के पावरफूल इंजन के साथ आने वाली इस बाइक की कीमत अलग अलग वेरिन्ट के हिसाब से अलग है जिसमें पैशन एक्सटेक डिस्क ब्रेक वेरिन्ट बाइक की कीमत ₹ 85,938 है और पैशन एक्सटेक ड्रम ब्रेक वेरिन्ट बाइक की कीमत ₹ 81,538 रखी गई है।

इसे भी पढे-Bajaj CNG Bike:आ रही हैं, सभी बाइक कंपनीयों को टक्कर देने CNG बाइक कीमत मात्र इतनी

Hero Passion Xtec Specifications:

हीरो कंपनी की इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो, इस बाइक मे 113.2 cc का डिसप्लेसमेंट दिया गया है इस बाइक के फ्रन्ट और रियर में ट्यूबलेस टायर दिए गए है। इस बाइक में फ्यूल टेंक केपेसिटी 10 लीटर की दी गई है। इस बाइक का ग्राउन्ड क्लीरन्स 168 mm दिया गया है। यह बाइक 4 स्पीड़ गेयरबॉक्स के साथ आती है।

SpecificationsDetails
ModelHero Passion Xtec
Engine113cc
Power6.73kW @7500 r.p.m
Torque9.79 Nm @5000 rpm
Gearbox4 Speed gearbox
Price₹ 81,538 to ₹ 85,938

इस बाइक का Engine:

इस बाइक में 113 सीसी का काफी पावरफूल इंजन दिया गया है जिसका बोर स्ट्रोक 50.0 x 57.8 mm दिया गया है, इस बाइक मे मेक्सिमम पावर 6.73kW @7500 r.p.m और मेक्सिमम टॉर्क 9.79 Nm @5000 rpm दी गई है। जिससे इस बाइक को काफी स्मूथली राइड किया जा सकता है।

Colours:

हीरो कंपनी ने इस बाइक को तीन कलर के साथ भारत मे लॉन्च किया है जो इस बाइक को काफी अट्रैक्टिव बना रहे है। जिसमें यह तीन कलर शामिल है।

  1. ब्लैक फोर्स सिल्वर
  2. कैन्डी बलाजिंग रेड
  3. ब्लैक पोलेस्टेर ब्लू

Design:

हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक को काफी अट्रैक्टिव डिजाइन किया है जिसमें इस बाइक को हीरो कंपनी ने अपनी पुराने मॉडल वाली पैशन बाइक से कुछ अलग ही डिजाइन किया है। हीरो कंपनी ने इस बाइक को स्पोर्ट्स लुक के साथ डिजाइन किया है। साथ ही इस बाइक के फ्रन्ट में एलईडी प्रजेक्टर हेड लाइट दी गई है जो इस बाइक के लुक को काफी आकर्षक बना देता है।

इस बाइक में आरामदायक सीट दी गई है इस बाइक में 10 लीटर की फ्यूल क्षमता दी गई है जिसमे मसकुलर फ्यूल टेंक दिया गया है। इस बाइक में फूल डिजिटल कॉनसोल दिया गया है। और साथ ही इस बाइक में मोबाईल चार्जर दिया गया है।

Hero Passion Xtec Features:

इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें 113 सीसी के पावरफूल इंजन के साथ साथ इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेड्लैम्प दिए गए है जिससे रोड पर क्लियर देखा जा सकता है। इसमें फ्रन्ट में फूल डिजिटल कॉनसोल दिया गया है। इस बाइक में मोबाईल चार्जर भी दिया गया है जिससे आप अपन मोबाईल भी चार्ज कर सकते है। इसमें ब्लूटूथ और कॉल, एसएमएस अलर्ट जेसे कई सारे फीचर्स दिए गए है।

इन फीचर्स के साथ साथ ही इसमें लो फ्यूल इन्डिकेटर, साइड स्टैन्ड इन्डिकेटर, मसकुलर फ्यूल टेंक, आरामदायक सीट, जेसे कई सारे दिग्गज फीचर्स भी दिए गए है।

इस बाइक को आप अपने आस पास के हीरो शोरूम मे जाकर खरीद सकते है। इस बाइक को आप आसान सी EMI मे अपने घर लेजा सकते है।

इसे भी पढे-Hero Glamour XTEC Price : 55 किलोमीटर तक का माइलेज दे रही हैं यह बाइक

इस लेख में हमने आपको Hero Passion Xtec बाइक के बारे में सभी जानकारी दी है जिसमें हमने इस बाइक के स्पेसिफिकैशन, डिजाइन, इंजन, फीचर्स, कीमत और भी कई इस बाइक के बारे मे जानकारी दी है।

हम आशा करते है, की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram मे जुड़ सकते है।

इसे भी पढे

Hero Electric Duet E : एक बार चार्ज करने पर चलेगी 70KM/h की रफ्तार से 300KM, कीमत जान चौक जाओगे

Mahindra XUV200 Micro SUV Price : भारत में जल्द लॉन्च होगी सबसे सस्ती SUV कार

Tata Tigor EV मात्र 65 मीनट में चार्ज होकर 306 किलोमीटर चलेगी कीमत जानलों

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment