HMD Crest Max: लांच हुआ बेहतरीन कैमरा और ताकतवर बैटरी वाला फोन, कीमत और फीचर्स जानिए!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

HMD Crest Max: दोस्तों जैसा की हम सब जानते हैं। आज कल कोई भी ग्राहक फोन लेने से पहले उसका कैमरा बैटरी और फीचर्स जरूर देखता हैं। दोस्तों HMD ने अपना नया स्मार्टफोन HMD Crest Max लॉन्च कर दिया हैं। जिसमें काफ सारे धांसू फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। दोस्तों इस फोन को 25 जुलाई को लॉन्च किया जाना हैं। इस लेख में हमने आपको इस फोन की विशेषताओं के बारें में जानकारी दी हैं।

HMD Crest Max की शानदार डिस्प्ले

दोस्तों चलिए बात करते हैं इस फोन की डिस्प्ले के बारें में। इस फोन में 6.65 इंच की बढ़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती हैं। जो 1080×2400 पीक्सेल्स के रेसोल्यूशन के साथ आती हैं। दोस्तों इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz हैं। और साथ ही इसमें पंच होल डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन की डिस्प्ले इस फोन को काफी ज्यादा आकर्षक बनाती हैं।

HMD Crest Max का जबरदस्त कैमरा

इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें काफी बेहतरीन कैमरा देखने को मिल रहा हैं। इस फोन में 50 मेगापिकेल का डुअल कैमरा देखने को मिल रहा हैं। साथ ही दोस्तों इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। यह फोन का कैमरा नई तकनिकियों द्वारा डिजाइन किया गया हैं। अगर आप भी एक बेहतर फोन लेने का सोच रहे हैं। तो एक बार इस फोन की ओर भी नजर डाल सकते हैं।

HMD Crest Max का बैटरी बैकअप

दोस्तों आज कल सभी स्मार्टफोन ग्राहक फोन लेने से पहले उसकी बैटरी, कैमरा और फीचर्स जरूर देखते हैं। चलियें बात करते हैं इस फोन की बैटरी के बारें में तो इसमें 5000mAh की काफी ताकतवर बैटरी देखने को मिलती हैं। साथ ही दोस्तों आप इस फोन को काफी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। क्युकी दोस्तों यह स्मार्टफोन 35W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता हैं।

HMD Crest Max की कीमत

बात अगर इस HMD Crest Max फोन की कीमत की जाए तो, इस फोन की कीमत की जानकारी अभी अधिकारिक रूप से सामने नहीं आई हैं। लेकिन हम आपको इसके फीचर्स को देखकर इस फोन की कीमत की जानकारी दे रहे हैं। जिसमें इस फोन की कीमत की शुरुआत ₹17,999 से देखने को मिल सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment