काफी कम कीमत मे मिल रही Honda Activa 5G, जानिए इसके जबरदस्त फीचर्स

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Honda Activa 5G: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं होंडा कंपनी की इस स्कूटर के बारें में जिसकी कीमत में काफी गिरावट देखने को मिल रही हैं। इस स्कूटर में काफी बेहतरीन इंजन दिया गया हैं। साथ ही इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक देखने को मिलता हैं। और दोस्तों इस स्कूटर में जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इस लेख में हमने Honda Activa 5G स्कूटर के बारें में बात की हैं।

Honda Activa 5G स्कूटर का इंजन

दोस्तों इस स्कूटर के इंजन की बात की जाए तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। काफी भारतीय ग्राहक एक अच्छे और शक्तिशाली इंजन वाली स्कूटर लेना ही पसंद करते हैं। होंडा की इस स्कूटर में 109.9 सीसी का तगड़ा इंजन दिया गया हैं। जिसकी पावर 7500 rpm/8 bhp और टॉर्क 5500 rpm/8.8 Nm की देखने को मिलती हैं।

Honda Activa 5G स्कूटर के फीचर्स

Honda की Activa 5G स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस स्कूटर में एलईडी हेड्लैम्प दी गई हैं, जो इस स्कूटी के लुक को काफी शानदार बनाती हैं। इस स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले जिसमें एनालोंग स्पीड़ोमीटर जेसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Honda Activa 5G स्कूटर की कीमत

Honda Activa 5G स्कूटर की कीमत की बात की करे तो इसकी कीमत ₹57,063 देखने को मिलती हैं। आपके शहर में इस स्कूटर की कीमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं। आप Honda Activa 5G स्कूटर की आसान सी किस्तों में भी खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment