Honda Highness CB350 DLX PRO: शानदार डिजाइन और दमदार इंजन के साथ देखने को मिल रही हैं, होंडा की यह बाइक

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Honda Highness CB350 DLX PRO: भारत में सबसे ज्यादा चाहने वाली बाइक कंपनी ने अपनी दमदार इंजन के साथ नई बाइक लॉन्च करदी हैं। जिसका डिजाइन काफी लाजवाब हैं। इस बाइक को भारतीय ग्राहक खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस बाइक में कई सारे नई तकनिकियों वाले बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। आज इस लेख में हम Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक के बारें में बात करने वाले हैं।

Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक के फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें काई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस, एनालॉग सपीडोमीटर, डिजिटल ओडोमिटर, एलईडी हेड्लाइट, ब्रेक लाइट, टर्न लाइट जेसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। और साथ ही इस बाइक के फ्रन्ट और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं।

Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। इस बाइक में 348.36 सीसी का इंजन दिया गया हैं, जिसकी पावर 21.07 PS हैं और टॉर्क 30 Nm देखने को मिल जाती हैं। इस बाइक में 5 स्पीड़ मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिलते हैं। जो इस बाइक को और भी पावरफूल बनाते हैं।

Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक का माइलेज

दोस्तों इस बाइक के माइलेज की बात की जाए तो इसमें काफी तगड़ा माइलेज देखने को मिलता हैं। इस बाइक में 15 लीटर की फ्यूल क्षमता देखने को मिलती हैं। और इस बाइक का 45.8 किलोमीटर पर लीटर तक का माइलेज देखने को मिलता हैं। जिसके कारण यह बाइक एक बेहतर माइलेज वाली बाइक कहलाती हैं।

Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक की कीमत

Honda Highness CB350 DLX PRO बाइक की कीमत की बात की जाए तो, दोस्तों इस बाइक की कीमत की शुरुआत 2.10 लाख रुपये से की गई हैं। यह कीमत इसके एक्स शोरूम कीमत हैं। आपके शहर में इस बाइक की कीमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं। आप इस बाइक को आशानी से आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment