Honor 200 series: 50MP सेल्फी कैमरा और 5200mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ लॉन्च होंगे तगड़े स्मार्टफोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Honor 200 series में 2 स्मार्टफोन मोडेल देखने को मिलेंगे जो काफी अलग डिजाइन के साथ लॉन्च किए जाएंगे। अभी इस सीरीज को चाइना में रिलीज कर दिया गया हैं, इस स्मार्टफोन सीरीज को जल्द ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा, इस लेख में हमने आपको इस सीरीज के Honor 200 और Honor 200 Pro वेरिएंट के बारें में जानकारी दी हैं। इस सीरीज के बारे में जानने के लिए एक बार इस लेख में दी गई जानकारी को जरूर पढे।

Honor 200 series Specifications:

इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें Honor 200 और Honor 200 Pro स्मार्टफोन वेरिएंट देखने को मिलेंगे, जिसमें अलग अलग रैम और मेमोरी वाले वेरिएंट देखने को मिलेंगे। जिसमें अगर इस सीरीज के Honor 200 वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेंगे, साथ ही इसमें 6.70 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी और इसमें काफी शक्तिशाली बैटरी दी जाएगी।

और इस सीरीज के Honor 200 Pro वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें भी पीछे ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेंगे साथ ही इसमें 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी, इस स्मार्टफोन में शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा।

11 हजार रुपये में लॉन्च हुआ Itel S24 फोन, यह फोन कलर भी बदलता है, जाने इस फोन में ऐसा क्या है खास

Display:

इस सीरीज के स्मार्टफोनस की डिस्प्ले की बात की जाए तो, इसके Honor 200 वेरिएंट में 6.70 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी जो 1200 x 2664 पिक्सेल के रेसोल्यूशन के साथ आएगी। और इस सीरीज के Honor 200 Pro वेरिएंट में 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी जो 1224×2700 पीक्सेल्स के साथ देखने को मिलेंगी।

Camera:

Honor 200 series के कैमरा की बात करे तो, इसके Honor 200 स्मार्टफोन वेरिएंट में पीछे ट्रिपल कैमरा दिए जाएंगे जिसमें 50 मेगापिक्सल +12 मेगापिक्सल +50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

और Honor 200 Pro स्मार्टफोन वेरिएंट के कैमरा की बात करे तो इसमें पीछे ट्रिपल कैमरा दिए जाएंगे जिसमें 50 मेगापिक्सल +12 मेगापिक्सल +50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Battery:

Honor 200 series के दोनों स्मार्टफोन वेरिएंट में 5200mAh की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी जिससे इस सीरीज के स्मार्टफोनस को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, और साथ ही यह स्मार्टफोनस फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेंगे जिससे इन स्मार्टफोन को चार्ज करने में काफी कम समय लगेगा।

Storage & RAM:

Honor 200 series के दोनों स्मार्टफोन वेरिएंट में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इन्टर्नल मेमोरी देखने को मिलेगी, जिसमें आप अपनी यादगार मेमोरी को स्टोर कर के रख सकेंगे। इस सीरीज के प्रो वेरिएंट में 1TB इन्टर्नल मेमोरी भी देखने को मिलेगी।

Honor 200 series in India:

Honor 200 series के स्मार्टफोनस की कीमत ₹ 31,000 से शुरू की जा सकती हैं। जिसमें इस सीरीज के स्मार्टफोनस के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट की अलग अलग कीमत देखने को मिल सकती हैं।

Honor 200 series Launch Date in India:

अभी इस सीरीज को चाइना में रिलीज कर दिया गया हैं, और अब यह संभावना हैं की इस स्मार्टफोन को जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता हैं।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Honor 200 series के स्मार्टफोनस के बारें में जानकारी दी हैं, जिसमें हमने इस सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले, बैटरी, कैमरा, कीमत और इस सीरीज को कब लॉन्च किया जा सकता हैं। इसके बारे में जानकारी दी हैं। हम आशा करते हैं की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी, एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ सकते हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment