Iphone पर मिल रही है जबरदस्त डील, इतना सस्ता कभी नही मिला, अभी खरीद लो

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

जैसा की हम सब जानते है एप्पल मोबाईल कंपनी कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयों में से एक है, जो अपने कई सारे दिग्गज मोबाईल लॉन्च करती आ रही है। आईफोन तो बहुत लोग लेना चाहते है पर इसके लिए उन्हे बहुत ज्यादा कीमत चुकनी होती है। जिससे आईफोन को काफी कम लोग खरीद पते है। और अब अमेजन पर आईफोन पर काफी अच्छा ऑफर चल रहा है जहा से Iphone 13 को काफी अच्छी कीमत में खरीद जा सकता है।

एप्पल कंपनी के आईफोन काफी बेहतर होते है जिसमें पुराने से पुराने आईफोनस में भी अपडेट्स मिलती रहती है। अगर आप भी आईफोन लेने का सोच रहे है तो यह शानदार ऑफर आपके लिए बेस्ट डील हो सकती है। अमेजन पर कई आईफोनस पर काफी बेहतरीन डील चल रही है, जहा से आप आईफोन खरीद कर अपन काफी पेस बच सकते है।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार अमेजन पर Iphone 13 की कीमत लग भग ₹ 48,799 देखने को मिल रही है इस सेल में अपन पुराना फोन भी एक्सचेंज किया जा सकता है जिसमें आपको आईफोनस पर काफी अच्छी छूट देखने को मिल सकती है।

इसे भी पढे-11 हजार रुपये में लॉन्च हुआ Itel S24 फोन, यह फोन कलर भी बदलता है, जाने इस फोन में ऐसा क्या है खास

Iphone 13 Features:

अगर बात इस आईफोन 13 के फीचर्स की की जाए तो इसमें iOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, इस आईफोन में 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। और भी इस आईफोनस के फीचर्स कुछ इस प्रकार से है।

डिस्प्ले: इस आईफोन में 6.1 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई है, जो सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है।

कैमरा: इसमें पीछे 12 मेगापिक्सल का वाइड और अल्ट्र वाइड डुअल कैमरा दिया गया है, जिसमें 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है, जिसमें भी 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

चिप: बेहतरीन पदर्शन के लिए इस आईफोन में A15 बायोनिक चिप दी गई है, जिससे इस आईफोन को स्मूथली यूस किया जा सकता है।

फीचर्सडिटेल्स
मॉडलIphone 13
डिस्प्ले6.1 इंच
कैमरा12MP डुअल कैमरा, 12MP फ्रन्ट सेल्फी कैमरा
चिपA15 बायोनिक चिप

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment