Mahindra XUV 3XO: सभी कंपनीयो को पछाड़ने जल्द Launch होगी,कीमत जानलों

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Mahindra XUV 3XO, महिंद्रा कई जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मे से एक है जो भारत में काफी जानी जाती है महिंद्रा हमेशा अपनी जबरदस्त कार भारत में लॉन्च करता है जो भारतीय व्यक्तियों को काफी आकर्षित करती है। और अब महिंद्रा अपनी नई कार भारत में जल्द लॉन्च करने वाला है। जिसका इंटेजर भारत के लोग बेसब्री से कर रहे है।

भारतीय व्यक्ति Mahindra XUV 3XO Price in India और Mahindra XUV 3XO Launch Date In India के बारे में जानने को काफी उतशुक है। तो उन्ही के लिए हमने इस लेख में महिंद्रा की इस नई कार के बारे में जानकारी दी है। जिसमें हमने इस कार के स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन, इंजन, और इस कार के कलर के बारे में जानकारी दी है।

Mahindra XUV 3XO Specifications:

महिंद्रा की इस कार के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करे तो महिंद्रा कंपनी इस कार को पेट्रोल और डीजल वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च करेगा जिसमें 6-speed MT और 6-speed AMT ट्रांसमिशन देखने को मिलेंगे इस कार में 360 डिग्री कैमरा दिए जाएंगे जिससे इस कार को पार्क करने में काफी आशानी होगी। इस कार में सनरुफ मिलेगी साथ ही इसमें टच स्क्रीन इनफूटेन्मेंट सिस्टम देखने को मिलेगा।

इसे भी पढे-बेहतरीन इंजन के साथ Hero Passion Xtec लॉन्च और साथ ही मिल रही है 10 लीटर की फ्यूल क्षमता

Engine:

अभी महिंद्रा की इस कार के इंजन की जानकारी महिंद्रा कंपनी की और से जारी नहीं की गई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की महिंद्रा कंपनी इस कार को पेट्रोल और डीजल इंजन वेरिएंट के साथ लॉन्च करेगा जो कुछ इस प्रकार से है।

1.2-litre turbo-petrol- इस इंजन में 110 PS पावर और 200 Nm टॉर्क, 6-speed MT, 6-speed AMT ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा।

1.2-litre turbo-petrol (TGDi)- इस इंजन वेरिएंट में 130 PS पावर, 250 Nm तक टॉर्क मिलेगा और साथ ही 6-speed MT ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा।

1.5-litre diesel- इस वेरिएंट में 117 PS पावर और 300 Nm टॉर्क, 6-speed MT, 6-speed AMT ट्रांसमिशन देखने को मिलेगा।

Design:

जेसा की हम सब जानते है महिंद्रा अपनी कारों की डिजाइन काफी नई तकनिकियों के साथ डिजाइन करता है जो लोगों को काफी अट्रैक्ट करती है। अब महिंद्रा अपनी यह कार को नई तकनिकियों के साथ डिजाइन कर रहा है। जिसमें इस कार में इंटीरियर में टच स्क्रीन डिस्प्ले वाला इंफोटैनमेंट सिस्टम दिया गया है।

Mahindra XUV 3XO

Colours:

जेसा की अभी महिंद्रा में इस कार का टीज़र जारी किया है उसमें इस कार का कलर ‘ग्रीन येलो’ देखने को मिल रहा है। जो इस कार के लुक को और भी बेहतर बना रहा है।

Mahindra XUV 3XO Price in India:

महिंद्रा कंपनी की इस Mahindra XUV 3XO कार की कीमत की बात की जाए तो अभी इस कार की कीमत की ऑफिसियल जानकारी महिंद्रा कंपनी की और से जारी नहीं की गई है। लेकिन हम आपको बता दे की कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित कीमत 9 लाख रुपये देखने को मिल रही है।

Mahindra XUV 3XO Launch Date In India:

काफी भारतीय व्यक्ति महिंद्रा की इस कार की लॉन्च तिथि जानने को बेताब है, हम उन्हे बता दे की इस कार का डैब्यू 29 अप्रेल को करेगी, जिसके बाद महिंद्रा इस कार को काफी जल्द लॉन्च करेगी। हम आपको बता दे की महिंद्रा कंपनी अभी इस कार की टेस्टिंग कर रही है। लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद आप इस कार को खरीद सकेंगे।

इसे भी पढे-Bajaj CNG Bike:आ रही हैं, सभी बाइक कंपनीयों को टक्कर देने CNG बाइक कीमत मात्र इतनी

इस लेख में हमने आपको Mahindra XUV 3XO कार के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने Mahindra XUV 3XO Price in India और Mahindra XUV 3XO Launch Date In India के बारे में चर्चा की है और इस कार के स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन, कलर के बारे में जानकारी दी है।

हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram पर जुड़ सकते है। जय श्रीराम ।

इसे भी पढे

Hero Electric Duet E : एक बार चार्ज करने पर चलेगी 70KM/h की रफ्तार से 300KM, कीमत जान चौक जाओगे

Mahindra XUV200 Micro SUV Price : भारत में जल्द लॉन्च होगी सबसे सस्ती SUV कार

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment