नए डिजाइन के साथ New TVS Raider 125 लॉन्च: जानिए कीमत और फीचर्स!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

New TVS Raider 125: दोस्तों TVS बाइक कंपनी ने अपनी नई Raider 125 बाइक लॉन्च कर दी हैं। जो एक नये डिजाइन के साथ लॉन्च की गई हैं। TVS बाइक की Raider 125 ने भारतीय मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। अगर आप भी कम बजट में एक 125 सीसी के शक्तिशाली इंजन वाली बाइक लेने का सोच रहे हैं। तो आपके लिए New TVS Raider 125 बेहतर ऑप्शन हो सकती हैं। इस लेख के माध्यम से आपको इस बाइक की जानकारी मिल जाएगी।

New TVS Raider 125 का डिजाइन

जैसा की हम सब जानते हैं, TVS की राइडर 125 में भारतीय मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बनाली हैं। जीसे देख कंपनी ने New TVS Raider 125 नये और बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च की हैं। इस बाइक के फ्रन्ट में आपको बेहतरीन LED लाइट देखने को मिलेगी जिससे इस बाइक का लुक काफी आकर्षक लगता हैं। इस बाइक में स्टाइलिश टैल लाइट दी गई हैं। इस बाइक को काफी आकर्षक बनाने के लिए इसमें काफी बेहतरीन फ्यूल टेंक दिया गया हैं।

New TVS Raider 125 बाइक का इंजन

इस बाइक में काफी बेहतरीन और काफी पावरफूल 124.8 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया हैं। साथ ही इसमें 5 गियर बॉक्स, फ्यूल इंजेकसं, एयर कोल्ड सिस्टम दिया गया हैं। इस बाइक इंजन में आपको 11.38 PS की मेक्सिमम पावर और 11.2 NM का टॉर्क देखने को मिल जाता हैं। इस बाइक में शक्तिशाली इंजन होने के साथ साथ इसे कच्चे रास्तों में भी चलाया जा सकता हैं।

New TVS Raider 125 बाइक की कीमत

दोस्तों अगर New TVS Raider 125 बाइक की कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक के 2 वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। साथ ही इस बाइक के 3 अलग अलग कलर वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। जिसमें पहला ड्रम ब्रेक और धूसरा डिस्क ब्रेक वेरिएंट देखने को मिल जाता हैं। इस बाइक की कीमत की बात के तो इसकी कीमत ₹90,000 से शुरू की गई हैं। यह कीमत इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत हैं। इसकी ऑन रोड कीमत इससे अलग देखने को मिल सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment