25 साल बार लॉन्च हुआ Nokia 3210 4G मोबाईल फोन, कीमत जानलों

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नोकिया मोबाईल कंपनी ने अपना Nokia 3210 फोन का नया वेरिएंट यूरोप में लॉन्च कर दिया हैं। जैसा की हम सब जानते हैं नोकिया कंपनी के फोनस को भारत में खूब पसंद किया जाता हैं नोकिया मोबाईल कंपनी कई दिग्गज मोबाईल कंपनीयो में से एक हैं जो अपने कई दिग्गज मोबाईल भारत में लॉन्च करती आ रही है, नोकिया मोबाईल कंपनी ने Nokia 3210 फोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया हैं जो एक 4G फोन हैं।

काफी भारतीय ग्राहक इस फोन के बारे में जानने को बेताब थे, इसी लिए हुने इस लेख में नोकिया मोबाईल कंपनी के इस Nokia 3210 फोन के बारे में जानकारी दी हैं। इस फोन को कई अलग अलग कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस फोन के बारे में और भी जानकारी यह नीचे दी गई है।

Nokia 3210 Price in India:

अभी इस फोन की कीमत की जानकारी नोकिया मोबाईल कंपनी की और से नही आई हैं, लेकिन इस फोन की अनुमानित कीमत कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लग भग ₹2,999 देखने को मिल सकती है।

Nokia 3210 Launch Date in India:

अभी इस फोन को यूरोप मार्केट में लॉन्च किया गया है लेकिन नोकिया मोबाईल कंपनी इस फोन को भारत में कब लॉन्च कर सकती है इसकी कोि भी जानकारी फिलहाल कंपनी की ओर से जारी नहीं की गई हैं, लेकिन इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है की इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है।

इसे भी पढेPoco F6 Pro कितने रुपये में लॉन्च होगा? रिलीज होने से पहले ही प्राइस हुआ लीक

Nokia 3210 Specifications:

जैसा की इस फोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है, उसके मुताबीत इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है साथ ही इसमें पीछे 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन एक 4G फोन हैं इसको कई अलग अलग कलर में लॉन्च किया गया हैं। इसमें रिमोवेबल बैटरी दी गई है। इस फोन में Unisoc T107 CPU दिया गया हैं जो S30+ के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

SpecificationsDetails
ModelNokia 3210
Display2.4 Inch QVGA
Camera2MP
Battery1450mAh Removable
RAM & Storage64MB/ 128MB

Nokia 3210 Display:

इस फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो QVGA रेसोल्यूशन के साथ आती है, जिसमें एक बेहतर इंटेरटैनमेंट का भरपूर आनंद लिया जा सकता है।

Nokia 3210 Camera:

Nokia 3210 फोन में पीछे 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है साथ ही इसमें रियर LED फ्लैश भी दी गई हैं।

Nokia 3210 Battery:

इस फोन में 1450 mAh की रिमोवेबल बैटरी दी गई है, जिससे इस फोन को 9 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही इस फोन में USB Type-C चार्जिंग पॉइंट दिया गया हैं।

Nokia 3210 Storage & RAM:

इस फोन में 128 MB इन्टर्नल स्टोरेज दी गई हैं, साथ ही इसमें 64MB रैम भी दी गई हैं। इस फोन में 32GB तक माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है, और मनोरंजन का भरपूर लुफ़त उठाया जा सकता हैं।

इस फोन में 5.0 ब्लूटूथ, 3.5mm हेयडफों जैक, MP3 प्लेयर, FM रेडियो (वाइर्ड/ वायरलेस), जैसे कई सारे फीचर्स भी दिए गए है। जो इस फोन के उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।

इसे भी पढेसिर्फ ₹10,499 मे मिल रहा Xiaomi का Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जानलों

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Nokia मोबाईल कंपनी के Nokia 3210 फोन के बारे में जानकारी दी है जीसे नोकिया मोबाईल कंपनी भारत में जल्द लॉन्च कर सकती है, इस लेख में हमने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, डिस्प्ले, कैमरा, रैम/ स्टोरेज और कीमत के बारे में जानकारी दी है। हम आशा करते है इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है, जहां आपको एसी ही जानकारी मिलती रहेगी।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment