108MP कैमरा और 5000mAh की बाहुबली बैटरी के साथ लॉन्च होगा Nokia Play 2 Max 5G, मिलेंगे तगड़े फीचर

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नोकिया मोबाईल कंपनी जल्द अपना Nokia Play 2 Max 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जैसा की हम सब जानते है नोकिया मोबाईल कंपनी कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयो में सेे एक है जो अपने कई सारे दिग्गज फोनस भारत में लॉन्च करती आ रही है। और अब नोकिया मोबाईल कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं, जो एक युनीक डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।

अगर आप भी नोकिया कंपनी का मोबाईल लेने का सोच रहे है तो एक बार इस लेख में इस स्मार्टफोन की दी गई जानकारी को ध्यान से पढे, जिसमें हमने नोकिया मोबाईल कंपनी के आने वाले Nokia Play 2 Max 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। जिसमें हमने बताया हैं की यह फोन किस कीमत में लॉन्च हो सकता है और कंपनी कब इस फोन को लॉन्च कर सकती है।

Nokia Play 2 Max 5G Specifications:

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इसमें काफी शक्तिशाली बैटरी दी जा सकती है, जिससे इसे लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, साथ ही बेहतर इंटेरटैनमेंट के लिए इसमें बेहतरीन डिस्प्ले और शनदार स्पीकर दिए जाएंगे। इस फोन में पीछे ड्यूल कैमरा देखने को मिलेंगे जिससे काफी तगड़ी फ़ोटोज़ और वीडियोज़ कैप्चर कर सकेंगे।

SpecificationsDetails
ModelNokia Play 2 Max 5G
Display6.6 Inch
Camera108MP +13MP,
32MP Front Camera
Battery5000 mAh
RAM & Storage16GB/256GB

Display:

नोकिया के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की बढ़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो 20:9 के ऐस्पेक्ट रैशीओ के साथ देखने को मिलेगी, इसमें पंच होल डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जिसका स्क्रीन रेसोल्यूशन 1080×2400 पिक्सेल का दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिल सकता है। इसकी पिक्सेल डेन्सिटी 399 ppi दी जा सकती है।

50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ ट्रिपल कैमरा वाला सैमसंग का जबरदस्त फोन जल्द होगा लॉन्च

Camera:

इस फोन में पीछे ड्यूल कैमरा दिए जा सकते है जिसमें 108 मेगापिक्सल+ 13 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है और साथ ही इस फोन में 31 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। और साथ ही इस फोन कैमरा में कई सारे फीचर मोडस दिए जा सकते हैं।

Battery:

लंबे समय तक फोन को इस्तेमाल करने के लिए एक बेहतरीन बैटरी वाला स्मार्टफोन होना जरूरी हैं, इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिल सकती है, जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही यह फोन 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा जिससे इस फोन को चार्ज करने में काफी कम समय लगेगा।

Storage & RAM:

5G स्मार्टफोन होने के साथ साथ इस स्मार्टफोन में Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है, साथ ही इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon चिपसेट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कई अलग अलग रैम और इन्टर्नल मेमोरी वाले वेरिएंट में जारी किया जा सकता है जिसमें 16GB रैम और 256GB इन्टर्नल मेमोरी वाले वेरिएंट शामिल हो सकते हैं।

Nokia Play 2 Max 5G Price in India:

अभी नोकिया मोबाईल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की गई हैं, जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत बटन संभव नहीं हैं, लेकिन आपके लिए इस स्मार्टफोन की कीमत इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देख कर कुछ दिग्गज मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित कीमत ₹37,990 रखी जा सकती है।

Nokia Play 2 Max 5G Launch Date in India:

Nokia Play 2 Max 5G स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि अभी नोकिया मोबाईल कंपनी की ओर से घोषित नहीं की गई है, लेकिन कुछ दिग्गज मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है जिससे इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की संभावना है, इस फोन के लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद आप इस फोन को खरीद सकेंगे। लेकिन यह फोन शायद ही इंडिया में लॉन्च होगा।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने नोकिया मोबाईल कंपनी के इस आने वाले Nokia Play 2 Max 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, कीमत और इस फोन को कब लॉन्च किया जा सकता है, इसकी जानकारी दी है। हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी, एसी ही ओर भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment