Nothing Phone 2a Launch Date in India : 5 मार्च को लॉन्च हो सकता हैं 50MP कैमरा, 256GB मेमोरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Nothing Phone 2a Launch Date in India, भारतीय बाजार में तेजी से नयी तकनीकियों वाले स्मार्टफोन कंपनियां अपने धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करते आ रहे हैं। जिसमें से एक Nothing कंपनी ने अपने नई तकनीकियों वाले स्मार्टफोन Nothing Phone 2a को लॉन्च करने की तारिक की घोसना कर चूका हैं। इससे भारत के लोग इस स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस आर्टिकल के दौरान हम Nothing Phone 2a Launch Date in India और Nothing Phone 2a Price in India बारे में बात करेंगे की कब इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा चलिए इस स्मार्टफोन की अन्य विशेषताओं को समझने के लिए इस पर एक नजर डालें।

Nothing Phone 2a Specifications:

इस स्मार्टफोन के (Nothing Phone 2a Launch Date in India) विशेष विवरण की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन काफी अट्रैक्टिव हो सकता हैं। जिसका प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7200 Ultra SoC देखने की मिल सकता हैं। Nothing Phone 2a में Android 14-based NothingOS 2.5 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता हैं। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा देखने को मिलेगा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिल सकता हैं।

SpecificationsDetails
Price (India)Rs. 30,000 to Rs. 35,000
ProcessorMediaTek Dimensity 7200 Ultra SoC
Operating SystemAndroid 14-based NothingOS 2.5
Display6.7-inch full-HD+ OLED with 120Hz refresh rate
Camera (Rear)50MP primary sensor, 50MP ultra-wide shooter
Camera (Front)32MP sensor
Fast Charging Support45W wired fast charging
Color OptionsBlack and White
Storage & RAM8GB + 128GB and 12GB + 256GB
Nothing Phone 2a Launch Date in India

Nothing Phone 2a Display:

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात की जाए तोह स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल हेचडी डिस्प्ले देखने को मिल सकती हैं। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिलेगा, यह डिस्प्ले के साथ Nothing Phone 2a स्मार्टफोन का डिजाइन काफी अट्रेक्टिव देखा जा सकता हैं। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1080 x 2412 pixels देखने को मिलेगा, जिसका डिस्प्ले रैशीओ 20:9 देखने को मिल सकता हैं।

Nothing Phone 2a Camera:

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सिस्टम देखने को मिलेंगे जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड शूटर कैमरा देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का तगड़ा सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता हैं। जिससे आप काफी आकर्षक और हाई क्वालिटी फोटोज और वीडियोस ले सकते हैं।

Nothing Phone 2a Launch Date in India
Photo by-YouTube, Nothing Phone 2a Launch Date in India

Nothing Phone 2a Battery:

Nothing Phone 2a Storage & RAM:

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन में दो अलग वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं। जिसमें 8GB और 12GB रैम देखने को मिल सकती हैं। 128GB और 256GB स्टोरेज देखने को मिलेगी। जिसमे आप अपनी अद्भुत मेमोरी को स्टोर कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में तगड़ा MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर Ultra SoC देखने को मिल सकता हैं।

Nothing Phone 2a Colour:

इस स्मार्टफोन में 2 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Nothing Phone 2a को काले और सफेद रंगों में लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone 2a Launch Date in India:

Nothing Phone 2a Launch Date in India, Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख नथिंग कंपनी ने ऑफिसियल 5 मार्च 2024 रखी हैं। इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारिक का खुलासा हो चुका हैं। हलाकि कंपनी के पहले हैंडसेट Nothing Phone 1 को अपग्रेड करने का दावा किया हैं।

Nothing Phone 2a Price in India:

अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया गया हैं। और नहीं अभी इसकी भारत में कीमत जारी की गयी हैं। लेकिन कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग ₹30,000 से ₹35,000 के बिच देखने को मिल सकती हैं। Nothing Phone 2a Launch Date in India

इसे भी पढे-

Nothing Phone 2a की भारत में लॉन्च तिथि क्या है?

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख नथिंग कंपनी ने ऑफिसियल 5 मार्च 2024 रखी हैं।

Nothing Phone 2a की कीमत भारत में कितनी होगी?

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग ₹30,000 से ₹35,000 के बिच देखने को मिल सकती हैं।

Nothing Phone 2a के कितने रंग उपलब्ध होंगे?

Nothing Phone 2a में दो रंग देखने को मिल सकते हैं। जिसमें काला और सफेद रंग शामिल हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment