Nothing Phone 2a Plus: 31 जुलाई को आ रहा है, जानें इसकी कीमत और बेमिसाल फीचर्स!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

दोस्तों Nothing Phone 2a Plus, 31 जुलाई को लॉन्च होने वाला हैं। जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह फोन तहलका मचाने की पूरी तैयारी में हैं। इस फोन में एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे, साथ ही इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक देखने को मिलेगा। इस फोन का डिजाइन और लाजवाब फीचर्स इसे धूसरे स्मार्टफोन से अलग बनती हैं। इस लेख में हमने आपको इस फोन के सभी फीचर्स के बारें में बताएंगे।

Nothing Phone 2a Plus का डिस्प्ले क्वालिटी

Nothing Phone 2a Plus फोन की डिस्प्ले के बारें में बात करे तो इसमें 6.7 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई हैं। जो फूल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले हैं। इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz हैं। जिससे आप बेहतरीन मनोरंजन और गेमिंग का लुफ़त उठा सकते हैं। इस फोन की डिस्प्ले ब्राइटनेस काफी शानदार हैं, जो एक प्रीमियम फिल देती हैं।

Nothing Phone 2a Plus कैमरा

दोस्तों अगर इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो, इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्र वाइड सेंसर कैमरा शामिल हैं। इसके साथ ही इस फोन कैमरा से 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती हैं। साथ ही इस फोन में 32MP का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। जो बेहतरीन सेल्फी और व्हाट्सप्प विडिओ कॉलिंग के लिए परफेक्ट कैमरा हैं। इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे फीचर मोडस मिलते हैं।

Nothing Phone 2a Plus बैटरी

इस फोन में काफी मजबूत और खतरनाक बैटरी दी गई हैं। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई हैं, जो काफी लंबे बैकअप के लिए तैयार हैं। और दोस्तों इस फोन को आप जल्दी चार्जिंग कर सकते हैं, क्युकी इसमें 67W फास्ट चार्जिंग क्षमता हैं। साथ ही Nothing Phone 2a Plus फोन में वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता हैं।

Nothing Phone 2a Plus लॉन्च डेट

Nothing Phone 2a Plus स्मार्टफोन के लॉन्च तारिक के बारें में बात करें तो, इस फोन को 31 जुलाई को लॉन्च कीया गया हैं। इस फोन के अनोखे डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के कारण इसकी चर्चा इसके लॉन्च होने से पहले ही होने लगी हैं। इस फोन क सेल सुरू होतेही आप इस फोन को अनलाइन व ऑफलाइन खरीद सकेंगे।

Nothing Phone 2a Plus की कीमत

Nothing Phone 2a Plus की कीमत की बात आरेन तो इस फोन की कीमत इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से देखने को मिलती हैं। इस फोन की कीमत ₹39,999 रखी गई हैं। इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स और प्रोसेसर दिया गया हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment