OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहा है अब तक का सबसे पावरफूल प्रोसेसर कीमत जानलों-OnePlus 11R 5G

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus 11R 5G, वेसे तो वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी भारत की कई जानी-मानी स्मार्टफोन कंपनियों में से एक है जो अपने कई सारे दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करती आ रही है हाल ही में वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने अपना OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। जिसमें कई सारे नई तकनीकियों वाले फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। वनप्लस स्माटफोन कंपनी नहीं सी स्मार्टफोन को कई सारे कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है लेकिन अब वनप्लस स्माटफोन कंपनी ने ऐसी स्मार्टफोन को सोलर रेड कलर में लॉन्च किया है।

अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की तलाश में है तो एक बार इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर जरूर नजर डालें। इस लेख में हमने आपको वनप्लस स्माटफोन कंपनी के OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन की कीमत, कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले, रैम और स्टोरेज और भी कई इसी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है।

OnePlus 11R 5G Price

वनप्लस के स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपए देखने को मिलती है और साथ ही इस स्मार्टफोन के सोलर रेड कलर वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 45,999 रुपए रखी गई है जिसे आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट वी अमेजॉन जैसे प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं और साथ ही आप इस स्मार्टफोन को अपने आसपास के वनप्लस स्टोर में जाकर खरीद सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Camera

वनप्लस कैसे स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल कैमरा देखने को मिलते हैं जिसमें 50 मेगापिक्सल में कैमरा+ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। और साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन कैमरा से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। और साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus 11R 5G Battery

स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए एक शक्तिशाली बैटरी वाला होना काफी जरूरी है इसे देख वनप्लस ने स्मार्टफोन में 5,000 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी के साथ लांच किया है जिससे इस स्मार्टफोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है और साथ ही यह स्मार्टफोन 100W टी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है जिससे इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में काफी कम समय लगता है।

OnePlus 11R 5G Display

बात अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है जो 2772 x 1240 रेजोल्यूशन के साथ आती है इस स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्पले टाइप दिया गया है जो 360 Hz टच रिस्पांस रेट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus 11R 5G Processor

इस स्मार्टफोन में OxygenOS based on Android™ 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और Snapdragon® 8+ Gen 1 Mobile Platform के CPU के साथ इस स्मार्टफोन को काफी स्मूथली इस्तेमाल किया जा सकता है।

OnePlus 11R 5G RAM & Storage

इस स्मार्टफोन में अलग-अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं जिसमें 8GB/16GB रैम और 128 GB/ 256 GB/ 512GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट दिए गए हैं जिसमें आप अपने यादगार मेमोरीज को स्टोर कर रख सकते हैं।

OnePlus 11R 5G Color

इस स्मार्टफोन में तीन कलर वेरिएंट शामिल है जो कुछ इस प्रकार से है।

  1. गलैक्टिक सिल्वर
  2. सोनिक ब्लैक
  3. सोलर रेड
OnePlus 11R 5G
Photo by- OnePlus

OnePlus 11R 5G Featurs & Specifications

SpecificationsDetails
ModelOnePlus 11R 5G
Camera50MP +8MP +2MP,
16MP Front Camera
Display6.74 Inch
Battery5,000 mAh
RAM & Storage8GB/16GB, 128GB/256GB/512GB

इस लेख में हमने आपको वनप्लस स्माटफोन कंपनी के OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स, , कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले, कीमत और भी कई सारी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। हम आशा करते हैं कि इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आसानी हुई होगी ऐसे ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram पर जुड़ सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

1 thought on “OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहा है अब तक का सबसे पावरफूल प्रोसेसर कीमत जानलों-OnePlus 11R 5G”

  1. The OnePlus 11R 5G has been released in the Middle East and is available for purchase in several countries, including the United Arab Emirates (UAE). Retailers like Sharaf DG offer the OnePlus 11R 5G, and you can find it listed on their website with various specifications and delivery options For instance, the OnePlus 11R 5G with 16GB RAM and 256GB storage is available, featuring a Snapdragon 8+ Gen 1 processor, a 6.7-inch Super Fluid AMOLED display, and a 5000mAh battery with 100W SUPERVOOC fast charging​ .

    Reply

Leave a Comment