OnePlus जल्द लॉन्च कर सकता हैं OnePlus 13, मिलेगा 200MP कैमरा और 512GB स्टोरेज कीमत जानलों

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus 13, वनप्लस कंपनी ने हाल ही में OnePlus 12 सीरीज भारत में लॉन्च कर दी हैं। जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिले हैं। अब ऐसी खबर सामने आ रही हैं की OnePlus स्मार्टफोन कंपनी अब अपना OnePlus 13 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकता ही हैं। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही हैं। इस लेख में मेने आपको OnePlus 13 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले, लॉन्च डेट, और इस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी दी हैं।

OnePlus 13 Specifications:

SpecificationsDetails
Display6.7 inch
Camera200 MP/50MP/48MP,
32MP Front Camera
Battery5500 mAh
Storage & RAM16GB/512GB
OnePlus 13 Price in India₹64,999 (Expected)
OnePlus 13 Launch Date in IndiaSoon

Display:

OnePlus 13
OnePlus 13

वनप्लस के इस स्मार्ट फोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले 1440×3420 पिक्सलस के साथ देखने को मिल सकती हैं। और साथ ही इस स्मार्ट फोन में ब्लू लाइट फ़िल्टर देखने को मिल सकता हैं। जो इसे काफी अट्रैक्टिव बना देगी। एस वनप्लस स्मार्ट फोनस में पहली बार देखने को मिलेगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट देखने को मिलेगा।

Camera:

OnePlus 13 में पीछे 3 कैमरा मिल सकते हैं, वनप्लस इस स्मार्ट फोन को 200 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ भारत में लॉन्च कर सकता हैं। जिससे काफी बेहतरीन फोटोज और विडिओ ले सकेंगे। और साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिल सकता हैं।

Battery:

अगर स्मार्ट फोन को लंबे समय तक यूज करना हैं। तो एक अच्छि बैटरी वाला स्मार्टफोन होना जरूरी हैं। OnePlus 13 स्मार्ट फोन में 5500 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी देखने को मिल सकती हैं। और इसी के साथ इस स्मार्ट फोन को 100W चार्जर से चार्जिंग किया जा सकेगा, जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक यूज किया जा सकेगा, और साथ ही इसे चार्ज कैने में काफी काम समय लगेगा।

Storage & RAM:

इस स्मार्ट फोन में 16GB रैम और 512GB की इन्टर्नल स्टॉरेज देखने को मिल सकती हैं, जिससे इस स्मार्ट फोन को काफी स्मूथली चलाया जा सकेगा। जिसमें आप आपनी यादगर मेमोरिज को स्टोर कर रख पाएंगे।

OnePlus 13 Price in India:

अभी वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी की और से OnePlus 13 स्मार्टफोन की कीमत की कोई भी जानकारी प्रदान नहीं की गई हैं। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन की अनुमानित शुरुआती कीमत ₹64,999 भारत में राखी जा सकती हैं।

OnePlus 13 Launch Date in India:

अभी OnePlus कंपनी के और से इस स्मार्ट फोन की लॉन्च तिथि की जानकारी अभी जारी नहीं की गई हैं। जिसके दोरान इस स्मार्ट फोन की लॉन्च डेट का अनुमान लगाना असंभव हैं। लेकिन कुछ खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। की इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता हैं।

इस लेख में मेने आपको OnePlus 13 स्मार्टफोन की सभी जानकारी अनुमानित रूप से प्रदान की हैं। अभी इस स्मार्टफोन की OnePlus कंपनी की और से कोी भी जानकारी जारी नहीं की गई हैं, यह सभी जानकारी सोशल मीडिया के रुमर्स से ली गई हैं। जो इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकते हैं। मे आशा करता हु के आपको इस लेख के माध्यम से इस स्मार्टफोन के बारे में समझने में आशानी हुई होगी।

इसे भी पढे-

Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India : Specifications & Price

Samsung Galaxy S24 S24Plus Launched: Specifications & Features in Hindi

Nokia जल्द लॉन्च करेगा 5 कैमरा वाला Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन,मिलेगी 7000mAh बैटरी और 512GB तक का स्टोरेज

भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo X Fold 3 Pro मिलेगी 24GB रैम और 1 TB तक की स्टोरेज

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment