OnePlus Nord CE4 Launched: 5500mAh बैटरी और 256GB मेमोरी के साथ वनप्लस ने लॉन्च किया जबरदस्त 5G स्मार्टफोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus Nord CE4 का परिचय

OnePlus Nord CE4, वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी भारत में कई जानी मानी मोबाईल कंपनी में से एक है, जो अपने कई सारे डिगाज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करता आया है। Apple कंपनी के मोबाईल के बाद वनप्लस कंपनी के मोबाईल काफी जाने जाते है। जो एक एंड्रॉयड मोबाईल की अलग ही मिसाल है। OnePlus कंपनी ने आज 1 अप्रैल को अपना तगड़ा 5G OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें कई सारे दिग्गज फीचर्स दीए गए है। इस मोबाईल की सेल 4 अप्रैल से शुरू की जाएगी।

अगर आप भी एक अच्छा एंड्रॉयड स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है। तो आपके लिए यह स्मार्टफोन एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। लेकिन स्मार्टफोन को खरीदने से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में जान लेना बहुत जरूरी है। इस लेख में हमने आपको वनप्लस कंपनी के OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। जिसमें हमने इस मोबाईल की विशेषताएं, डिजाइन, कैमरा, बैटरी, कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है।

OnePlus Nord CE4 की मुख्य विशेषताएं

वनप्लस के इस मोबाईल की मुख्य विशेषताएं के बारें में बात की जाए तो इसमें कंपनी ने बड़ी 17.2 cm (6.7 इंच) की आमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें पीछे ड्यूल कैमरा दीए गए है। इस स्मार्टफोन में 5500 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई है, और यह स्मार्टफोन 100 w का फास्ट चार्जिंग सुपोर्ट करता है। इसमे 8 GB रैम और 256 GB तक की इन्टर्नल मेमोरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को फास्ट चलाने के लिए Snapdragon 7 Gen 3 chipset दिया गया है।

इसे भी पढे-Xiaomi Redmi Note 15 Pro: जल्द Launch होगा 12GB रैम और 108MP वाला फोन

OnePlus Nord CE4 के विनिर्देशों

SpecificationsDetails
ModelOnePlus Nord CE4
DisplaySize 6.7 Inch
Battery5500 mAh
Camera50 MP + 8 MP,
16 MP Front Selfie Camera
Operating SystemOxygenOS 14.0
ProcessingSnapdragon® 7 Gen 3
Price₹24,999 to ₹26,999
Launch Date1 April 2024

OnePlus Nord CE4 डिस्प्ले

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच (17.02 cm) की बड़ी डिस्प्ले दी गई है जो 2412×1080 (FHD+) रेसोल्यूशन के साथ आती है। इस मोबाईल की डिस्प्ले का ऐस्पेक्ट रैशीओ 20.1:9 है। इसमें 1100 निट्स की पीक ब्राइट्निस दी गई है। इसका डिस्प्ले रिफ्रेस रेट 120 Hz तक दिया गया है। इसमें अमोलेड डिस्प्ले दी गई है।

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में कई सारे फीचर्स भी दीए गए है, जेसे आई कम्फर्ट, स्क्रीन कलर मोड, स्क्रीन कलर टेम्परचर, ऑटो ब्राइट्निस, ब्राइट HDR विडिओ मोड, और डार्क मोड जेसे कई सारे फीचर्स दीए गए है।

OnePlus Nord CE4 का डिज़ाइन और प्रदर्शन

वनप्लस का यह पहला स्मार्टफोन है को Celadon Marble Colorway के साथ डिजाइन किया गया है इस स्मार्टफोन में 2 कलर वेरिएंट के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें Caladon Marble, Dark Chrome कलर शामिल है। जो इस मोबाईल को लुक को काफी अट्रैक्टिव बनाते है। और साथ ही यह स्मार्टफोन काफी मजबूत भी है।

OnePlus Nord CE4 Launched
Photo by- OnePlus

इसे भी पढे-Poco C61: 8 हजार से भी कम कीमत में भारत में Launch जबरदस्त स्मार्टफोन

OnePlus Nord CE4 की कैमरा क्षमताएँ

इस स्मार्टफोन में पीछे ड्यूल कैमरा दीए गए है जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT600 सेन्सर के साथ मैं कैमरा दिया गया है जिसका अपरेचर f/1.8 दिया गया है। ओर 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा वईड कैमरा दिया गया है। साथ ही इस मोबाईल में 16 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है जो f/2.4 अपरेचर के साथ दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के कैमरा से आप 4 K 30fps विडिओ रिकार्ड कर सकते है और साथ ही इसके फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा में 1080p 30 fps विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती है। यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी व विडिओग्राफी के शोकिनों के लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में टू रीर एलईडी फ्लैश दी गई है, जो अंधेरे में अच्छी विडिओ और तक्षविरे लेने में सहायता करती है।

OnePlus Nord CE4 की बैटरी लाइफ और चार्जिंग ऑप्शन

इस स्मार्टफोन में काफी शक्तिशाली 5500 mAh की बैटरी दी गई है जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक यूज किया जा सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन 100W का SUPERVOOC चार्जिंग सुपोर्ट करता है। जिससे इस स्मार्टफोन को काफी कम समय में चार्ज किया जा सकता है।

OnePlus Nord CE4 पर सॉफ्टवेयर

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को OxygenOS 14.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया है। जो Snapdragon® 7 Gen 3 प्रोसेसिंग प्लेटफॉर्म के साथ आता है। इसमें Qualcomm® Kryo™ CPU दिया गया है। जिससे यह स्मार्टफोन काफी स्मूथली वर्क करता है।

OnePlus Nord CE4 रैम और स्टोरेज

इस स्मार्टफोन में OxygenOS 14.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ साथ इसमें 8 GB रैम 128 GB इन्टर्नल मेमोरी वेरिन्ट और 256 GB इन्टर्नल मेमोरी वेरिएन्ट दीए गए है। इस स्मार्टफोन में 1 TB तक की माइक्रो एसडी कार्ड लगाई जा सकती है।

OnePlus Nord CE4 की कीमत और उपलब्धता

जेस की हमने आपको बताया है की वनप्लस कंपनी ने OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन को 1 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया है। वनप्लस कंपनी इस स्मार्टफोन की सेल 4 अप्रैल से शुरू करने वाली है। जिसमे आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे। साथ ही इस स्मार्टफोन को आप Amazon और Flipkart से भी जल्द ही खरीद सकेंगे।

बात अगर OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन की कीमत की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने भारत में भारत में अलग अलग स्टोरेज वेरिन्ट के हिसाब से अलग रखी है जो कुछ इस प्रकार से है।

रैम/स्टोरेजकीमत
8GB/128GB₹24,999
8GB/256GB₹26,999

इसे भी पढे-Motorola Edge 50 Pro : मोटोरोला जल्द लॉन्च करेगा जबरदस्त 5G फोन मिलेगा 50MP सेल्फ़ी कैमरा

OnePlus Nord CE4 निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको वनप्लस कंपनी के OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दी है। जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन के कैमरा, डिजाइन, बैटरी, कीमत और भी कई सारी जानकारी इस स्मार्टफोन के बारे में दी है।

हम आशा करते है, की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी। और भी एसी कई जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp और Telegram पर जुड़ सकते है।

इसे भी पढे

FAQ’s

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की कीमत कितनी है?

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की कीमत अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से अलग अलग है, इसकी कीमत ₹24,999 से ₹26,999 है।


वनप्लस नॉर्ड सीई 4 कब लॉन्च किया गया?

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 स्मार्टफोन को 1 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया गया हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment