20 हजार से भी कम में लॉन्च हुआ OnePlus Nord CE4 Lite 5G फोन, ड्रोन कैमरा के साथ

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OnePlus Nord CE4 Lite 5G: वनप्लस मोबाईल कंपनी भारत की कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयों में से एक है, जो अपने कई सारे दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करता आ रहा है। हाल ही में वनप्लस मोबाईल कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे है। वनप्लस मोबाईल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को नई तकनिकियों के साथ लॉन्च किया है, इस स्मार्टफोन के अलग अलग रैम ओर स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल रहे है।

इस लेख में हमने वनप्लस के OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दी है, जिस्म हमने इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, डिजाइन, बैटरी, कैमरा, और भी कई इस स्मार्टफोन की विशेषताओं के बारे में जानकारी दी है, काफी भारतीय ग्राहक इस फोन की कीमत के बारें में जानने को बेताब थे, जिसकी जानकारी हमने इस लेक में दी है।

साथ ही इस स्मार्टफोन में वनप्लस कंपनी की और से शानदार ऑफर चलाया जा रहा है, जिसमे आपको इस स्मार्टफोन की कीमत में काफी गिरावट देखने को मिल सकती है, ऑफर की जानकारी के लिए इस लेख को ध्यान से पढे।

iPhone 15 की अब तक की सबसे कम कीमत, यहां मिल रहा हैं बंपर ऑफर

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Specifications:

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकैशन की बात करे तो, इसमें 6.67 इंच की शानदार बढ़ी डिस्प्ले दी गई है जिसमें आप बेहतरीन मनोरंजन का लुफ़त उठा सकते है। इस स्मार्टफोन में OxygenOS 14 based on Android™ 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई है, जिससे इस फोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। और भी जानकारी यहाँ नीचे दी गई है।

Display:-

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई है, जो 1080×2400 पीक्सेल्स रेसोल्यूशन के साथ आती है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमे अमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 1200/2100nits की पीक ब्राइट्निस के साथ आती है।

Camera:-

इस स्मार्टफोन में पीछे डुअल कैमरा दिए गए है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल कैमरा शामिल है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सेल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए है, जो आपकी फोटोज और वीडियोज़ को और भी बेहतर बनाते है।

Battery:-

इस स्मार्टफोन में 5,500 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई है, जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक यूज किया जा सकता है। और यह स्मार्टफोन 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्ज किया जा सकता है।

RAM & Storage:-

यह स्मार्टफोन OxygenOS 14 based on Android™ 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। साथ ही इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते है, जिसमें 8GB/128GB और 8GB/256GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट शामिल है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की कीमत:-

RAM & StoragePrice
8GB/128GB₹19,999/-
8GB/256GB₹22,999/-

निष्कर्ष:-

इस लेख में हमने OnePlus Nord CE4 Lite 5G स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दी है, जिसमें हमने इसके फीचर्स, कीमत और काफी अन्य विशेषताओं के बारें बात की है। हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी, एसी ही जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ सकते है।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment