12,999 रुपये मे मिल रहा OPPO K12x 5G फोन, 5100mAh की बड़ी बैटरी के साथ मिल रहा फास्ट चार्जर

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OPPO K12x 5G: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं। ओपपो मोबाईल कंपनी की और से आने वाले OPPO K12x 5G स्मार्टफोन के बारें में। जीसे ओपपो मोबाईल कंपनी ने हाल ही में लॉन्च कीया हैं। दोस्तों इस फोन का डिजाइन काफी बेहतरीन देखने को मिल रहा हैं। साथ ही इस फोन में कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस फोन को ओपपो कंपनी ने 29 जुलाई को लॉन्च कीया हैं। इस फोन में बेहतरीन डुअल कैमरा दिए गए हैं।

OPPO K12x 5G के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे दिग्गज फीचर्स दिए गए हैं। दोस्तों इस फोन में काफी बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिलती हैं। साथ ही इस फोन में मेडियाटेक डिमेनसीटी 6300 प्रोसेसर दिया गया हैं। इस फोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। OPPO K12x 5G फोन में 2 कैमरा दिए गए हैं। जो इस फोन के लुक को काफी शानदार बनाते हैं। इस फोन में 6.67 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई हैं। जिसका रिफ्रेस रेट 120Hz हैं।

OPPO K12x 5G का कैमरा क्वालिटी

दोस्तों इस फोन के कैमरा क्वालिटी के बारें में बात करें तो इसमें पीछे डुअल कैमरा सेटअप दिए गए हैं। जिसमें 32MP और 2MP कैमरा शामिल हैं। साथ ही इस फोन में 8MP का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इस फोन कैमरा में कई सारे दिग्गज फीचर्स दिए गए हैं।

OPPO K12x 5G की बैटरी

OPPO K12x 5G की बैटरी के बारें में बात करे तो इसमें 5100mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल कीया जा सकता हैं। साथ ही इस फोन के साथ 45W का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलता हैं। जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्ज कीया जा सकता हैं।

OPPO K12x 5G रैम और स्टोरेज

इस फोन की रैम और स्टोरेज के बारें में बात करें तो इसमें 6GB और 8GB रैम वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। साथ ही 128GB और 256GB इन्टर्नल स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। जिसमें आप अपनी यादगार मेमोरी को स्टोरेज कर के रख सकते हैं।

OPPO K12x 5G की कीमत

काफी ग्राहक इस फोन की कीमत जानने के लिए बेताब थे, और अब इस फोन को लॉन्च कर दिया गया हैं। जिसमें इस फोन की कीमत ₹12,999 देखने को मिलती हैं। इस फोन की कीमत इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से देखने को मिलती हैं।इस फोन को ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment