Poco F6 Pro कितने रुपये में लॉन्च होगा? रिलीज होने से पहले ही प्राइस हुआ लीक

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Xiaomi मोबाईल कंपनी भारत में कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयों मे से एक है जो अपने कई दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करती आ रही है। इस कंपनी के मोबाईल फोनस को भारतीय ग्राहक खूब पसंद करते है अब खबर अअ रही है की Xiaomi मोबाईल कंपनी जल्द अपना नया स्मार्टफोन Poco F6 Pro लॉन्च करने वाली है।

कई भारतीय ग्राहक Poco F6 Pro Price in India और Poco F6 Pro Launch Date in India के बारे में जानने को बेताब है। उन्ही के लिए हमने इस लेख में इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इसके फीचर्स और कीमत, कंपनी इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च कर सकती है इसकी जानकारी दी है।

Poco F6 Pro की मुख्य विशेषताएं

इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं के बारे में बात की जाए तो इसमें एंड्रॉयड वर्ज़न 14 मिल सकता है साथ ही इसमें Qualcomm SM8550-AB Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट देखने को मिल सकता है इसमें काफी बेहतरीन स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट देखने को मिलेगा।

Poco F6 Pro का डिज़ाइन और प्रदर्शन

पोको F6 प्रो के डिजाइन की बात करे तो अभी कंपनी की और से इस स्मार्टफोन की कोि भी जानकारी जारी नहीं की गई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले देख्न एको मिलेगी साथ ही इसमे पीछे ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेंगे जिससे यह स्मार्टफोन काफी आकर्षक देखने को मिलेगा इसमे इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट दिया जा सकता है।

Poco F6 Pro के विनिर्देशों

SpecificstionsDetails
ModelPoco F6 Pro
Display6.67 Inch OLED Display
Camera50MP +8MP +2MP,
16MP Front Camera
Battery5000 mAh
ChipsetQualcomm SM8550-AB Snapdragon 8 Gen 2

Poco F6 Pro की कैमरा क्षमताएँ

Poco F6 Pro स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल कैमरा दिए जा सकते है जिसमें 50 मेगापिक्सल +8 मेगापिक्सल +2 मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिल सकती है। साथ ही इस फोन में 16 मेगापिक्सल का वाइड सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन कैमरा से 8K और 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकेगी साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिया जा सकते है।

Poco F6 Pro की बैटरी लाइफ और चार्जिंग ऑप्शन

इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी दी जा सकती है जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। साथ ही यश स्मार्टफोन 120W फास्ट चार्जिंग सुपोर्ट करेगा जिससे इस स्मार्टफोन को चार्ज करने में काफी कम समय लगेगा।

Poco F6 Pro के कलर वेरिएंट

यह स्मार्टफोन 5 कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमे यह कलर वेरिएंट देखने को मिल सकते है।

  1. Black
  2. Silver
  3. Blue
  4. Purple
  5. Green

Poco F6 Pro की कीमत और उपलब्धता

अभी इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च तिथि Xaiomi मोबाईल कंपनी की तरफ से जारी नहीं की गई है, लेकिन कई ग्राहक इस फोन की कीमत और यह कब लॉन्च होगा इस बात को लेकर बैठे है, जिससे कुछ स्मार्टफोन एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत ₹ 40,990 राखी जा सकती है। और इस स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Poco F6 Pro रैम और मेमोरी

इस स्मार्टफोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते है जिसमें 12GB रैम और 256GB/ 512GB/ 1TB स्टोरेज वाले वेरिएंट देखने को मिल सकते है। जिसमें आप अपनी यादगर मेमोरिस को स्टोर कर सकेंगे।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी वाले Poco F6 Pro स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं, बैटरी, कैमरा, रैम, स्टोरेज, कैमरा, कीमत और कंपनी इसे कब लॉन्च कर सकती है इसकी जानकारी दी है। हम आशा करते है की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी, एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment