Poco M6 5G फोन में मिल रहा है ₹3,750 का बेहतरीन डिस्काउंट, जाने बगेर रह नहीं पाएंगे।

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Xiaomi मोबाईल कंपनी के इस Poco M6 5G स्मार्टफोन में मिल रहा है बेहतरीन डिस्काउंट, जैसा की हम सब जानते है Xiaomi मोबाईल कंपनी इंडिया की कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयो में से एक हैं। जो अपने कई सारे दिग्गज स्मार्टफोनस इंडिया में लॉन्च करती है। Poco M6 5G स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे है। यह स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन है।

अगर आप भी इस फोन को लेने का सोच रहे है तो हमने इस लेख में हमने Poco M6 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस फोन कई बेहतरीन फीचर्स की जानकारी दी है। इस फोन को खरीदने से पहले इस लेख में दी गई जानकारी ध्यान से पढे।

Poco M6 5G की मुख्य विशेषताएं

इस फोन में Mediatek Dimensity 6100+प्रोसेसर टाइप दिया गया है, साथ ही यह फोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जिसमें आप बेहतरीन मनोरंजन का लुफ़त उठा सकते है। इसमें शक्तिशाली बैटरी दी गई है जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसे भी पढेiPhone 16 Pro की लॉन्च डेट आई सामने, अब तक सबसे जबरदस्त iPhone होगा, जानिए कीमत, फीचर्स…

Poco M6 5G का डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में 6.74 इंकच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई है जो 1650×720 पीक्सेल्स के साथ आती है, इस फोन की डिस्प्ले का रेसोल्यूशन एचडी प्लस है। इसमें 90Hz डिस्प्ले टाइप दिया गया है जो Corning Gorilla Glass 3 Protection के साथ आती है। जिसमें आप बेहतरीन गेमिंग का लुफ़त उठा सकते है। इस फोन में साइड फिंगरप्रिन्ट सेंसर दिया गया है।

Poco M6 5G के विनिर्देशों

SpecificationsDetails
ModelPoco M6 5G
Display6.74 Inch
Camera50MP +50MP,
5MP Front Camera
Battery5000 mAh
RAM & Storage4GB/128GB

Poco M6 5G की कैमरा क्षमताएँ

Poco M6 5G स्मार्टफोन में पीछे ड्यूल कैमरा दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल + 50 मेगापिक्सल AI कैमरा दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे फीचर्स मोड दिए गए है। जो बेहतरीन इमेज और विडिओ कैप्चर करने में काफी सहायक है।

Poco M6 5G की बैटरी लाइफ और चार्जिंग ऑप्शन

इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई है जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन के साथ 10W का चार्जर दिया जाता है। इस स्मार्टफोन में USP टाइप-C केबल सुपोर्ट करता है।

Poco M6 5G की रैम और इन्टर्नल मेमोरी

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB इन्टर्नल मेमोरी दी गई हैं, साथ ही इस स्मार्टफोन में 1TB तक की माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है।

Poco M6 5G की कीमत और उपलब्धता

Poco M6 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इस फोन की कीमत ₹12,999 हैं लेकिन अभी इस स्मार्टफोन को खरीदने का यह जबरदस्त मोका है, अभी इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर ₹3,750 का जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है, जहां से आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकर्त पर ₹ 9,249 में खरीद सकते है।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Poco M6 5G स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दी है जिसमें हमने इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, रैम और इन्टर्नल मेमोरी, कीमत और इस स्मार्टफोन पर चल रहे बेहतरीन ऑफर के बारे में जानकारी दी है। हम आशा करते है की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment