15,000 से भी कम कीमत और 5030 mAh की बड़ी बैटरी के साथ मार्केट आया Poco कंपनी का नया फोन

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

दोस्तों आज हम बात करेंगे Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन के बारें में, इस फोन को Poco मोबाईल कंपनी जल्द ही लॉन्च कर सकती हैं। इस फोन में काफी तगड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा और इस फोन में शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगा। इस फोन को नई तकनिकियों के साथ डिजाइन किया गया है। दोस्तों यह फोन 15,000 रुपये के भीतर देखने को मिलेगा। इस लेख में हम Poco M6 Plus 5G फोन के बारें में बात करेंगे जिसमें हम इसके फीचर्स, डिस्प्ले डिटेल्स, कैमरा, बैटरी, रैम और स्टोरेज, और कीमत के बारें में बात करेंगे।

Poco M6 Plus 5G की डिस्प्ले

दोस्तों इस फोन की डिस्प्ले के बारें में बात की जाए तो इसमें 6.79 इंच की बड़ी एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इसका डिस्प्ले रेसोल्यूशन 1080×2460 पीक्सेल्स मिलेगा और साथ ही इसमें 850 निट्स की पीक ब्राइट्निस मिलेगी। इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz मिलेगा और इस फोन में पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

Poco M6 Plus 5G का कैमरा

Poco M6 Plus 5G फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें पीछे डुअल कैमरा देखने को मिलेंगे जिसमें 108MP और 2 MP कैमरा देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें 13MP का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन में फूल एचडी विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। और भी कई सारे कैमरा फीचर्स मिलेंगे।

Poco M6 Plus 5G बैटरी

दोस्तों आज कल हर स्मार्टफोन ग्राहक फोन लेने से पहले उसकी बैटरी अवश्य चेक करता हैं। Poco M6 Plus 5G स्मार्टफोन में 5030 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी। जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। और यह स्मार्टफोन 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Poco M6 Plus 5G रैम और स्टोरेज

इस फोन के रैम और स्टोरेज की बात करने से पहले इसके चिपसेट और प्रोसेसर की बात करते हैं। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen2 Advanced Edition चिपसेट देखने को मिलेगा और इसमें 2.2 Ghz ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलेगा। साथ ही बात करें इसके रैम और स्टोरेज के बारें में तो इसमें 4GB रैम और 128GB इन्टर्नल मेमोरी वेरिएंट देखने को मिलेगा। इस फोन में 1TB तक की मेमोरी कार्ड लगाई जा सकती हैं।

Poco M6 Plus 5G की कीमत

Poco M6 Plus 5G फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता हैं। अभी इस फोन की कीमत की जानकारी पोको मोबाईल कंपनी की तरफ ने जारी नहीं की गई हैं। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की कीमत ₹13,999 राखी जा सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment