Royal Enfield Continental GT 650: काफी लोगों के दिलों पे राज करती हैं, यह बाइक, फीचर्स और कीमत जानिए

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Royal Enfield Continental GT 650: दोस्तों आज इस लेख में हम इस बाइक के बारें में बात करने वाले हैं, जिंसने कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक का डिजाइन भी काफी आकर्षक देखने को मिलता हैं। इस बाइक ने लाखों ग्राहकों का दिल लूट लिया हैं। साथ ही इस बाइक में काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। यह बाइक काफी ग्राहकों के दिलों पे राज करती हैं। तो चलियें दोस्तों इस लेख में आज हम Royal Enfield Continental GT 650 बाइक के बारें में जानते हैं।

Royal Enfield Continental GT 650 बाइक का इंजन

दोस्तों इस बाइक के इंजन की बात की जाए तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। इस बाइक में 650 सीसी का पावरफूल इंजन दिया गया हैं। इसमें bs6 2.0 पेट्रोल इंजन दिया गया हैं। इस बाइक का इंजन 7250 आरपीएम 47 बीएसपी की पावर प्रदान करता हैं, और साथ ही 5250 आरपीएम 52 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता हैं। इस बाइक में 6 स्पीड़ गेयर बॉक्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक में 12.5 लीटर फ्यूल क्षमता दी गई हैं। साथ ही इस बाइक का माइलेज 25 किलोमीटर प्रति लीटर का देखने को मिलता हैं।

Royal Enfield Continental GT 650 बाइक के फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक फीचर्स की बात करें तो इसमें कई सारे बेहतरीन बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस बाइक के फीचर्स के अलावा इस बाइक का डिजाइन भी काफी आकर्षक देखने को मिलता हैं। जिसने कई ग्राहकों के दिल में जगह बना ली हैं। इस बाइक में हेलोजन, हेड्लाइट, डिजिटल स्पीड़ोमीटर, हेलोजन पासींग लाइट, क्लाक जेसे कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक में सेल्फ स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट का ऑप्शन देखने को मिल जाता हैं। और साथ ही इस बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

इस बाइक के फ्रन्ट और रियर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। जिससे यह बाइक और भी आकर्षक देखने को मिल जाती हैं। साथ ही इस बाइक के अलग अलग कलर वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं।

Royal Enfield Continental GT 650 बाइक की कीमत

Royal Enfield Continental GT 650 बाइक की कीमत की बात की जाए तो इस की कीमत लग भग ₹3,18,418 देखने को मिल जाती हैं, यह कीमत इसकी ऑन रोड कीमत देखने को मिलती हैं। इस बाइक कीमत आपके शहर में इससे अलग देखने को मिल सकती हैं, जिसकी जानकारी आप अपने निजी रॉयल एनफील्ड शोरूम में जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

इसे भी पढे-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment