सभी बाइक कंपनीयों को पछाड़ने आ रही हैं, Royal Enfield की Guerrilla 450 बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Royal Enfield बाइक कम्पनी अपनी नई बाइक Royal Enfield Guerrilla 450 के लॉन्च की तैयारी कर रही हैं। यह बाइक रॉयल एनफील्ड बाइक कम्पनी की बेहतरीन बाइक हो सकती हैं। जो कई सारी बाइक कम्पनी को टक्कर दे सकती है। जैसा की हम सब जानते हैं, रॉयल एनफील्ड बाइक कम्पनी ग्राहकों की काफी चहीती कंपनियों में से एक हैं, जिसकी बाइक लेने का हर ग्राहक का सपना होता हैं।

अगर आप भी एक अच्छी बाइक लेने का सोच रहे है, तो एक बार इस लेख में दी गई जानकारी को जरूर पढ़े, इस लेख में हमने इस बाइक के बारे में जानकारी दी हैं, जिसमें हमने इसकी कीमत और कम्पनी इस बाइक को कब लॉन्च कर सकती हैं इसकी जानकारी दी हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Specifications:

इस बाइक के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो यह बाइक 450cc के तगड़े इंजन के साथ देखने को मिलेगी साथ ही इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता हैं। इस बाइक में काफी जबरदस्त पावर और टॉर्क देखने को मिलेगा इस बाइक में डिस्क ब्रेक दिए जाएंगे, साथ ही इस बाइक में लाजवाब सस्पेंशन दिया जाएगा।

SpecificationsDetails
ModelRoyal Enfield Guerrilla 450
Max. Power40 bhp @ 8000 rpm
Max. Torque40 Nm @ 5000 rpm
Engine450CC
Price In India ₹ 2,40,000 (Expacted)

Royal Enfield Guerrilla 450 Engine:

इस बाइक में 450 सीसी का इंजन डिसप्लेसमेंट मिल सकता हैं, जो काफ बेहतरीन इंजन होगा। साथ ही इस बाइक के इंजन की मक्सीमम पावर 40 bhp @ 8000 rpm और मक्सीमम 40 Nm @ 5000 rpm देखने को मिल सकती हैं। यह बाइक 6 स्पीड़ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल सकती हैं। इसमें लिक्विड कोल्ड कूलिंग सिस्टम दिया जा सकता हैं, यह बाइक BS6 फेज 2 इमिशन स्टैन्डर्ड के साथ देखि जा सकती हैं। इसमें पेट्रोल फ्यूल टाइप दिया जा सकता है।

स्पोर्ट्स लुक के साथ मिल रही है Bajaj Pulsar NS400Z, कीमत जाने बगेर रह नही पाओगे

Royal Enfield Guerrilla 450 Design:

Royal Enfield बाइक कम्पनी हमेशा अपनी बाइक को नई तकनीकियों के साथ डिजाइन करती हैं, जिसे इंडिया में खूब पसंद किया जाता हैं। कम्पनी इस बाइक को भी नए डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती हैं। जो कई सारी बाइक कंपनियों को टक्कर देने में सक्षम हो सकती हैं। इस बाइक में डिस्क ब्रेक देखने को मिल सकता हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Price in India:

इस बाइक की कीमत अभी रॉयल एनफील्ड बाइक कंपनी की और से ऑफिसियली जारी नहीं की गई हैं, लेकिन कुछ दिग्गज ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक के स्पेसिफिकेशन्स को देख कर अनुमानित कीमत ₹ 2,40,000 (एक्स शोरूम) राखी जा सकती हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Launch Date In India:

रॉयल एनफील्ड बाइक कंपनी की और से इस बाइक की लॉन्च तिथि जारी नहीं की गई हैं, जिससे इस बाइक को कब लॉन्च किया जा सकता हैं इसके बारे में बताना संभव नहीं हैं, लेकिन कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को अनुमानित रूप से जल्द लॉन्च किया जा सकता हैं। इस बाइक के लॉन्च के बाद आप इस बाइक को खरीद सकेंगे।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक के बारे में जानकारी दी हैं जिसमें हमने इस बाइक के स्पेसिफिकेशंस, इंजन, डिजाइन, कीमत और कम्पनी इस बाइक को कब लॉन्च कर सकती हैं इसकी जानकारी दी हैं। हम आशा करते हैं की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आसानी हुई होगी, ऐसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp ग्रुप में जुड़ सके हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment