Samsung Galaxy A74 5G Launch Date in India: Specifications & Features

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Samsung Galaxy A74 5G Launch Date in India, भारत में Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला हैं। भारत के लोग एक शानदार स्मार्टफोन और नयी तकनिकियों वाले स्मार्टफोन को काफी ज्यादा चाहते हैं। इसे के चलते Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन में नवीनतम तकनिकियाँ और काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे, इस स्मार्टफोन में तेज प्रोसेसर देखने की मिलेगा, और अगर आप फोटोग्राफी के शोकिन है। तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं।

Samsung Galaxy A74 5G Launch Date in India स्मार्टफोन लॉन्च डेट:

Samsung Galaxy A74 5G Launch Date in India, सैमसंग के इस स्मार्टफोन में काफी नए फीचर्स देखने को मिलेंगे, Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन की अभी कोई भी ऑफिसियल लॉन्च तारिक सामने नहीं आई हैं। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस Samsung Galaxy A74 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता हैं।

Samsung Galaxy A74 5G Price in India स्मार्टफोन कीमत:

Samsung Galaxy A74 5G Specifications:

सैमसंग के इस Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन में Android v12 वर्ज़न मिल सकता हैं। इसमें इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर अमोलेड प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के शौकीन के लिए स्मार्टफोन इस बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें 108 मेगापिक्सल का तगड़ा कैमरा देखने को मिलेगा। और साथ ही इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल सकता है।

SpecificationDetails
Samsung Galaxy A74 5G Launch Date in IndiaSoon
Samsung Galaxy A74 5G Price in
India
₹35,000 TO ₹45,000(Expected)
CPU2.4 GHz, Octa Core Processor
Battery5000 mAh, Li-Po Battery
RAM8 GB
Internal Memory128 GB
Samsung Galaxy A74 5G Specifications

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले:

सैमसंग के स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर अमोलेड प्लस, सुपर स्मूथ स्क्रोलिंग डिस्पले देखने को मिलेगा। जिसमें 1080 x 2412 पिक्सल्स और कोडिंग गोरिल्ला ग्लास 5 डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्पले देखने को मिलेगी। जो इस स्मार्टफोन को काफी अट्रैक्टिव बना देगी।

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी:

अगर आप भी फोटोग्राफी के शौकीन है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिल सकता है जिससे आप 4K 30fps UHD विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। और साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है।

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप:

सैमसंग के इस Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन में काफी शक्तिशाली 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी, जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, और साथ ही यह स्मार्टफोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। जिससे इस स्मार्टफोन को चार्ज होने में कम समय लगेगा।

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन स्टोरेज और प्रोसेसर:

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen1 Chipset, 2.4 GHz, Octa Core प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB मेमोरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 1 TB तक मेमोरी कार्ड लगाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन कनेक्टिविटी:

Samsung Galaxy A74 5G स्मार्टफोन में काफी सारे जबरदस्त कनेक्टिविटी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें यह शामिल हैं।

  • GPRS
  • 5G, 4G, 3G, VoLTE
  • वाईफ़ाई
  • ब्लूटूथ
  • USB etc.
इसे भी पढे-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment