50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ ट्रिपल कैमरा वाला सैमसंग का जबरदस्त फोन जल्द होगा लॉन्च

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

सैमसंग मोबाईल कंपनी भारत में कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयों में से एक हैं जो अपने कई सारे दिग्गज स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करती आ रही है, अब सैमसंग अपना नया Samsung Galaxy M35 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सती है, जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे, यह स्मार्टफोन कई कंपनीयों के स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

सैमसंग कॉम्पानी अपने नए Samsung Galaxy M35 स्मार्टफोन पर काम कर रही है कई ग्राहक इस फोन के फीचर्स, कीमत और इसे कब लॉन्च किया जा सकता हैं इसकी कंकरी के लिए इंतेजार कर रहे है, उन्ही के लिए इस लेख में हमने इस फोन के बारे में जानकारी दी है।

Samsung Galaxy M35 Specifications:

Samsung Galaxy M35 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस फोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है यह स्मार्टफोन ऑक्टा प्रोसेसर के साथ देखने को मिलेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलेंगे, फोटोग्राफी और विडिओग्राफी के शोकिनों के लिए यह स्मार्टफोन एक बेस्ट कैमरा फोन हो सकता है।इसमें अन्डर डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेंसर दिया जाएगा जो इस फोन को काफी अट्रैक्टिव बना देगा।

SpecificationsDetails
ModelSamsung Galaxy M35
Display6.6 Inch
Camera50MP +8MP +5MP,
13MP
RAM & Storage6GB, 8GB, 12GB/128GB, 256GB, 256GB
Launch DateComing Soon

Display:

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जो 1080×2340 पीक्सेल्स के रेसोल्यूशन के साथ मिल सकती है। इस फोन की डिस्प्ले में Corning Gorilla Glass Victus+ प्रोटेक्शन देखने को मिल सकती है जिससे इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले टूटने का खतरा काफी कम हो सकता है।

Poco M6 5G फोन में मिल रहा है ₹3,750 का बेहतरीन डिस्काउंट, जाने बगेर रह नहीं पाएंगे।

Camera:

इस स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए हैं जिसमें 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा, इस फोन के बैक कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी, साथ ही इस फोन के कैमरा में कई सारे फीचर मोडस देखने को मिलेंगे जो और भी बेहतर फोटोस और वीडियो कैप्चर करने में काफी सहायक साबित हो सकते हैं।

Battery:

सैमसंग के स्मार्टफोन की बैटरी कि अगर बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी इसके साथ ही स्मार्टफोन के साथ 25W का चार्ज दिया जाएगा, जिससे इस स्मार्टफोन को काफी कम समय में चार्ज किया जा सकेगा। इस स्मार्टफोन की बैटरी काफी पावरफुल हो सकती है जिससे स्मार्टफोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Storage & RAM:

इस स्मार्टफोन के कई सारे अलग-अलग रैम और इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट देखने को मिलेंगे जो कुछ इस प्रकार से हैं।

  • 128GB 6GB RAM,
  • 128GB 8GB RAM,
  • 256GB 8GB RAM,
  • 256GB 12GB RAM

Samsung Galaxy M35 Colours:

सैमसंग मोबाइल कंपनी इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है जो कुछ इस प्रकार से हो सकते हैं।

  1. Iceblue,
  2. Lilac,
  3. Navy,
  4. Lemon

Samsung Galaxy M35 Price in India:

अभी इस स्मार्टफोन की कीमत सैमसंग कंपनी ने ऑफीशियली जारी नहीं की है लेकिन कुछ मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार इसके स्पेसिफिकेशंस को देखकर अनुमानित कीमत ₹24,999 राखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन ले लॉन्च के बाद इसको खरीदने से पहले ऑफिसियल साइट पर जाकर जरुर चेक कर ले।

Samsung Galaxy M35 Launch Date in India:

सैमसंग मोबाइल कंपनी ने अभी स्मार्टफोन के लॉन्च तिथि जारी नहीं की है। लेकिन कुछ दिग्गज स्मार्टफोन एक्सपर्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च के कुछ ही अब तो बात आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट अमेजॉन जैसी ऑनलाइन व ऑफलाइन शॉप में जाकर खरीद सकेंगे।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने सैमसंग मोबाइल कंपनी के आने वालेSamsung Galaxy M35 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, रैम और इंटरनल मेमोरी, कीमत और इस स्मार्टफोन को कब लांच किया जा सकता है इसकी जानकारी दी है। हम आशा करते हैं कि इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आसानी हुई होगी, ऐसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ टेलीग्राम पर जुड़ सकते हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment