Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India : Specifications & Price

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India, सैमसंग भारत की कई बेहतरीन स्मार्टफोन कंपनी में से एक हैं। जो अपने कई नई तकनिकियों वाले स्मरफोन्स भरत में लॉन्च करता आ रहा हैं। हाल ही में सैमसंग ने अपने S24 के तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जीसे भारतीय लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और अब सैमसंग अपना Samsung Galaxy S24 FE स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकता हैं।

इस लेख में मेने आपको इस Samsung Galaxy S24 FE स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले, फीचर्स, बैटरी और भी कई अन्य जानकारी दी हैं। जहा से आपको इस स्मार्टफोन के बारे में समझने मे आशानी होगी।

Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India:

Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India
Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India //Photo by-samsung

Samsung Galaxy S24 FE Price in India:

Samsung Galaxy S24 FE Price in India, अभी इस स्मार्टफोन की सैमसंग कंपनी ने ऑफिसियल कीमत जारी नहीं की हैं। लेकिन कुछ जानकारी के मुताबीत इस स्मार्टफोन में अलग अलग स्टोरेज वाले मॉडल सैमसंग लॉन्च कर सकता हैं। जिसकी कीमत कुछ डिगाज मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित ₹59,999 से सुरू की जा सकती हैं।

Samsung Galaxy S24 FE Specifications:

Samsung Galaxy S24 FE Display:

इसमें 6.1 इंच की डाइनैमिक अमिलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 पीक्सेल्स वाली डिस्प्ले मिल सकती हैं। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

Samsung Galaxy S24 FE Camera:

इसके कैमरा की बात की जाए तो सैमसंग इसमे पीछे 4 कैमरा के साथ लॉन्च कर सकता हैं। जिसमें पिच 108 मेगापिक्सल+ 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल कैमरा देखने को मिल सकते हैं। और साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके कैमरा में AI जेसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Samsung Galaxy S24 FE Battery:

सैमसंग इस स्मार्टफोन को 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी के साथ लॉन्च कर सकता हैं। इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग क्षमता देखने को मिलेगी। जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तमाल किया जा सकेगा, और इसे चार्ज करने मे भी काम समय लगेगा। यह स्मार्टफोन वायर लेस चार्जिंग सुपोर्ट करेगा।

Samsung Galaxy S24 FE Storage & RAM:

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 12GB रैम देखने को मिलेगी और साथ ही में 256GB इन्टर्नल मेमोरी देखने को मिलेगी। जिसमें आप अपनी झक्कास मेमोरी को स्टोर कर के रख सकेंगे।

इस लेख में मेने आपको Samsung Galaxy S24 FE Launch Date in India और इसके डिस्प्ले, और अनेक विशेषताओं के बारे में जानकारी दी हैं। जिसमें अभी इस स्मार्टफोन की कीमत की भी जानकारी दी गई हैं। जो की कंपनी की ओर से अभी कोी भी जानकारी सामने नहीं आई हैं। जिसके चलते मेने इस लेख में इस स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित जानकारी दी हैं।

मे आशा करता हु के आपको इस लेख में दी गई जानकारी को समझने में आशानी हुई होगी, आप मेरे टेलीग्राम चैनल को जॉइन कर सकते हैं। जिसमें अभी जानकारी आपको सबसे पहले मिल जाएगी। अगर आपको यह लेख मे दी जानकारी अच्छी लगी हैं, तो आप इसे अपने दोस्तों में शेयर कर सकते हैं।

इसे भी पढे-

Samsung Galaxy S24 S24Plus Launched: Specifications & Features in Hindi

Nokia जल्द लॉन्च करेगा 5 कैमरा वाला Nokia N2 Pro Max स्मार्टफोन,मिलेगी 7000mAh बैटरी और 512GB तक का स्टोरेज

भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo X Fold 3 Pro मिलेगी 24GB रैम और 1 TB तक की स्टोरेज

Jio X1 5G Launch Date in India : जिओ ला रहा है, जबरदस्त 5G स्मार्टफोन मिलेगा 5600mAh बैटरी और 64MP कैमरा

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment