Tata Curvv Petrol वेरिएंट भारत में लॉन्च, यह बनी भारत की स्टाइलिश एसयूवी

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

दोस्तों भारत में टाटा कंपनी की Tata Curvv Petrol कार लॉन्च हो चुकी हैं। जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। दोस्तों भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक नया तूफान आया हैं, और यह तूफान Tata लेकर आया हैं। दोस्तों यह कार एक दमदार और आकर्षक एसयूवी हैं। जीसे भारत के लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस कार का डिजाइन काफी स्टाइलिश देखने को मिलता हैं। और साथ ही इस एसयूवी की इंजन परफ़ोर्मेंस भी काफी बेहतरीन देखने को मिलती हैं।

दोस्तों यह कार भारत की एक अलग ही पहचान बन गई हैं। इस लेख में हम Tata कंपनी की Curvv Petrol कार के बारें में बात करेंगे, जिसमें हम इसके डिजाइन और इसके इंजन परफ़ोर्मेंस, इसकी कीमत की बात करेंगे।

Tata Curvv Petrol का डिजाइन

दोस्तों Tata Curvv Petrol एसयूवी के डिजाइन की बात करें तो इस कार का डिजाइन भारतीय ग्राहकों को आकर्षक लगा हैं। इस कार को नई तकनिकियों के साथ डिजाइन किया गया हैं। जिससे यह कार काफी आकर्षक देखने को मिलती हैं। इसका डिजाइन और लुक सड़क पर सभी लोगों का ध्यान खिच लेता हैं। इस कार का एक्सटर्नल और इंटरनल डिजाइन दोनों ही काफी बेहतरीन देखने को मिलता हैं।

Tata Curvv Petrol का इंजन

इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलता हैं। जो इस कार को ग्रामीण और शहरी छेत्र में चलने लायक बनाता हैं। इस कार में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया हैं। जो 118 bhp की पावर और 170 Nm का टॉर्क जनरेट करता हैं। इसमें 6 स्पीड़ मैनुअल इंजन देखने को मिल जाता हैं।

Tata Curvv Petrol की कीमत

Tata Curvv Petrol कार की कीमत की बात की जाए तो, इसकी कीमत की शुरुआत 9.99 लाख रुपये से की गई हैं। यह कीमत इसके एक्स शोरूम कीमत हो सकती हैं। इस कार की कीमत आपके शहर में इससे अलग देखने को मिल सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment