Tecno Camon 30 फोन भारत में लॉन्च, मिल रहा हैं 50MP सेल्फी कैमरा और 12GB रैम

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Tecno Camon 30 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चुका हैं, जिसमें काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं साथ ही इसके कई अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल रहे है। और इसके साथ ही इसमें शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं, इस फोन को फास्ट चार्जिंग किया जा सकता है। टेकनों मोबाईल कंपनी इंडिया में अपने कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं।

अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे है तो एक बार इस लेख में Tecno Camon 30 स्मार्टफोन के बारे में दी गई जानकारी ध्यान से पढे, यह स्मार्टफोन भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, इसमें हमने आपको इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी दी हैं।

Tecno Camon 30 Specifications:

यह स्मार्टफोन Helio G99 Ultimate Octa-Core प्रोसेसर के साथ आता हैं, साथ ही इसमें एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, यह एक 5G स्मार्टफोन हैं, इस फोन में बढ़ी डिस्प्ले दी गई हैं जिसमें आप बेहतरीन मनोरंजन का लुफ़त उठा सकते हैं, साथ ही इसमें पीछे ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए है। और इसमें ड्यूल फ्लैश ऑप्शन दिए गए है। इस स्मार्टफोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं।

SpecificationsDetails
ModelTecno Camon 30
Display6.78 Inch
Camera50MP+ 2MP+ Light Sensor,
50MP Front Camera
Battery5000 mAh

Display:

इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की बढ़ी डिस्प्ले दी गई है, जो 1080*2436 रेसोल्यूशन के साथ आती हैं। इस फोन में फूल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दी गई हैं, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती हैं, जिसमें आप बेहतरीन मनोरंजन का लुफ़त उठा सकते है।

108MP कैमरा और 5000mAh की बाहुबली बैटरी के साथ लॉन्च होगा Nokia Play 2 Max 5G, मिलेंगे तगड़े फीचर

Camera:

इस स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल + लाइट सेंसर कैमरा दिए गए हैं साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इसी के साथ इसमें डूल फ्लैश लाइट दी गई हैं जिससे आप रात में भी अच्छी फोटोज व वीडियोज़ कैप्चर कर सकते है। इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे फीचर मोडस दिए गए हैं।

Battery:

स्मार्टफोन को लंबे समय तक यूज करने के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी दी हई हैं, जिससे इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही यह फोन फास्ट 70W चार्जिंग सपोर्ट करता हैं। जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्जिंग किया जा सकता हैं।

Storage & RAM:

इस स्मार्टफोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं, जिसमें 8GB/256GB, 12GB/256GB रैम और इन्टर्नल मेमोरी वेरिएंट शामिल हैं। इस फोन में आप अपनी यादगार मेमोरी को स्टोर कर के रख सकते हैं।

Tecno Camon 30 Price in India:

इस स्मार्टफोन की कीमत इंडिया में इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के हिसाब से अलग अलग रखी गई हैं, इसकी कीमत ₹22,998 से शुरू की गई हैं, इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट व अमेजों जैसी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Tecno Camon 30 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले फीचर्स, कैमरा, बैटरी, रैम और स्टोरेज, और कीमत के बारे में जानकारी दी हैं। हम आशा करते हैं, की इस लेख में दी गई जानकारी आपको समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी एसी ही जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ सकते है।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment