6000mAh की बाहुबली बैटरी के साथ Vivo T3x 5G फोन लॉन्च, जानिए कीमत और इसके फीचर्स

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

वीवो मोबाईल कंपनी ने अपना Vivo T3x 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया हैं जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं साथ ही इस फोन को भारतीय ग्राहक खूब पसंद कर रहे है। वीवो मोबाईल कंपनी हमेशा अपने स्मार्टफोन को नई तकनिकियों के साथ डिजाइन करती है। जीसे भारत में खूब पसंद किया जाता है। इस स्मार्टफोन में काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और बेहतरीन कैमरा दिया गया है।

काफी ग्राहक इस स्मार्टफोन की कीमत और इस फोन के लॉन्च होने का इंटेजर कर रहे थे उन्ही के लिए इस लेख में हमने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और इस फोन के फीचर्स के बारे में बात की हैं। ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दी गए पॉइंट्स को ध्यान से पढे।

Vivo T3x 5G की मुख्य विशेषताएं

वीवो मोबाईल कंपनी के इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं के बारे में बात करे तो इसमें Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 वर्ज़न के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Vivo T3x 5G का डिज़ाइन और प्रदर्शन

इस फोन के डिजाइन की बात करे तो इसमें 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 2408 x 1080 के रेसोल्यूशन के साथ दी गई है इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है। इसकी लोकल पीक ब्राइट्निस 1000 निट्स दी गई है। इस फोन में पीछे डूल कैमरा दिया गया है जिससे इस फोन का डिजाइन काफी शानदार दिखाई देता है।

Vivo T3x 5G के विनिर्देशों

SpecificationsDetails
ModelVivo T3x 5G
Display6.72 Inch
Camera50MP+ 2MP,
8MP Front Camera
Battery6000 mAh
RAM & Storage4 GB, 6GB, 8GB /128GB

Vivo T3x 5G की कैमरा क्षमताएँ

इस स्मार्टफोन में पीछे ड्यूल कैमरा दिए गए है जिसमें 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है, साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा मिलता है साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे अलग अलग मोडस दिए गए हैं जिसका इस्तेमाल करके बेहतरीन पिक्चर्स और विडिओस कैप्चर की का सकती है साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में 4K विडिओ कैप्चर कर सकते है।

Vivo T3x 5G की बैटरी लाइफ और चार्जिंग ऑप्शन

इस स्मार्टफोन में काफी शक्तिशाली लिथीअम 6000 mAh की बैटरी दी गई है जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही इस यह स्मार्टफोन 44W का फसस्त चार्जिंग सुपोर्ट करता है जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्ज किया जा सकता है।

Vivo T3x 5G की कीमत और उपलब्धता

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन भारत में कीमत इस फोन के अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट के हिशब से रखी गई है। जो कुछ इस प्रकार से है।

RAM & StoragePrice
4 GB/128GB₹ 13,499
6GB/128GB₹ 14,999
8GB/128GB₹ 16,499

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Vivo T3x 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने आपको इस फोन की मुख्य विशेषताओं, डिस्प्ले, बैटरी, कैमरा, फीचर्स, कीमत और भी कई सारी जानकारी दी हैं। हम आशा करते हैं की इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आपको आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है वहा आपको एसी ही जानकारी मिलती रहेगी।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

2 thoughts on “6000mAh की बाहुबली बैटरी के साथ Vivo T3x 5G फोन लॉन्च, जानिए कीमत और इसके फीचर्स”

  1. I do not know if it’s just me or if everyone else encountering issues
    with your site. It appears like some of the writtesn text
    within your content are rujnning off the screen. Can someboidy else please provide feedback and
    let me know if this is happening to them too?
    This may be a issue with my internet browser because I’ve hhad this happen previously.
    Thanks https://Www.Waste-Ndc.pro/community/profile/tressa79906983/

    Reply

Leave a Comment