डुअल सेल्फी कैमरा के साथ मिल रहा हैं Xiaomi का जबरदस्त 5G फोन, फीचर्स और कीमत जानिए

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं। रेडमी मोबाईल कंपनी की और से आने वाले 5G स्मार्टफोन के बारें मे। दोस्तों इस फोन का लिमिटेड इडिशन रेडमी कंपनी ने जारी कीया हैं। जीसे खूब पसंद कीया जा रहा हैं। इस फोन इडिशन को नई तकनिकियों के साथ डिजाइन कीया गया हैं। इसमें काफी तगड़ा डिस्प्ले दिया गया हैं। इस लेख में हमने आपको Xiaomi 14 CIVI Limited Edition के बारें में जानकारी दी हैं। जिसमें हमने इसके डिस्प्ले, बैटरी, कैमरा और कीमत के बारें में जानकारी दी हैं।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition की डिस्प्ले

इस फोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 1.5K 6.55 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन में अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती हैं। इस फोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz हैं। इसमें 3000 निट्स की पीक ब्राइट्निस दी गई हैं। दोस्तों इस फोन में एचडी आर 10 प्लस डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन की डिस्प्ले में कॉर्नीनग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेकसन दी गई हैं। जो इस फोन की डिस्प्ले का और भी ताकतवर बनाता हैं। इस फोन में क्वाड कर्व डिस्प्ले दी गई हैं।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition का कैमरा क्वालिटी

दोस्तों इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो। इसमें काफी बेहतरीन कैमरा दिए गए हैं। इस फोन में पीछे ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए हैं। साथ ही इस फोन में डुअल फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिए गए हैं। जिसमें इसके रियर कैमरा की बात की जाए तो इसमें 50MP का मेन कैमरा और 50MP टेलीफोटो कैमरा साथ ही 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के कैमरा से 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती हैं।

और इसके फ्रन्ट सेल्फी कैमरा की बात करे तो, इसमें डुअल फ्रन्ट कैमरा दिए गए हैं। जिसमें 32MP का प्राइमेरी सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। और साथ ही 32MP का अल्ट्र वाइड सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के फ्रन्ट कैमरा से भी 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती हैं।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition की बैटरी

स्मार्टफोन को लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए उसमें शक्तिशाली बैटरी का होना भी जरूरी हैं। जिससे इस फोन में 4700mAh की शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। जिससे इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल कीया जा सकता हैं। साथ ही यह फोन 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता हैं। जिससे इस फोन को कम समय में चार्जिंग कीया जा सकता हैं।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition रैम और स्टोरेज

इस फोन में Snapdragon 8s Gen 3 Mobile Platform प्रोसेसर दिया गया हैं। और इस फोन की रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलते हैं। जिसमें आप अपनी मेमोरी को स्टोर कर रख सकते हैं।

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition की कीमत

Xiaomi 14 CIVI Limited Edition स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो, इसकी कीमत ₹48,999 रखी गई हैं। इस फोन को ऑनलाइन रेडमी की ऑफिसियल वेबसाईट से खरीदा जा सकता हैं। साथ ही इस फोन को ऐमज़ान व फ्लिपकार्ट जेसे ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment