सिर्फ ₹10,499 मे मिल रहा Xiaomi का Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जानलों

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Xiaomi मोबाईल कंपनी ने अपना यह Redmi 13C 5G स्मार्टफोन बीते वर्ष लॉन्च किया था जिसकी कीमत में भारी गिरावट देखने को मिल रही है, इस स्मार्टफोन को काफी ग्राहकों ने पसंद किया हैं। इस स्मार्टफोन में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए है साथ ही इस फोन के कई अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं, इसमें शक्तिशाली बैटरी मिलती है।

काफी ग्राहक इस फोन को पसंद कर रहे हैं क्युकी यह फोन Xiaomi कंपनी का जबदस्त 5G स्मार्टफोन हैं। अगर आप भी Xiaomi मोबाईल कंपनी का फोन लेने का सोच रहे है तो एक बार इस लेख में दी गई जानकारी आवश्य पढे, जिसमें हमने इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक से अधिक जानकारी दी है।

Redmi 13C 5G Price in India:

इस स्मार्टफोन में अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध है जिसकी कीमत भी अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से देखने को मिलती है। जिसमें इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10,499 से ₹13,999 देखने को मिलती है। इस फोन को आप Xiaomi की ऑफिसियल वेबसाईट से जाकर या अमेजों फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाईट से जाकर या अपने किसी आस पास की मोबाईल शॉप से खरीद सकते है।

इसे भी पढेPoco F6 Pro कितने रुपये में लॉन्च होगा? रिलीज होने से पहले ही प्राइस हुआ लीक

Redmi 13C 5G Specifications:

यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर के साथ आता है इसमें 17.11cm की डॉट ड्रॉप डिस्प्ले मिलती है। इस स्मार्टफोन में AI कैमरा मिलट है साथ ही इसमें शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिन्ट सेंसर मिलता है। साथ ही AI फैस अन्लाक सिक्युरिटी सिस्टम मिलट है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है। यह फोन MIUI 14 एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

SpecificationsDetails
ModelXiaomi Redmi 13C 5G
Display6.74 Inch Dot Drop Display
Camera50MP +AI Camera,
5MP Front Camera
Battery5000mAh
RAM & Storage4GB+128GB, 6GB+128GB, 8GB+256GB

Redmi 13C 5G Display:

इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है जो 1600×720 डिस्प्ले रेसोल्यूशन के साथ आती है इसकी ब्राइट्निस 450 निट्स की देखने को मिलती है, साथ ही इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में Corning® Gorilla® Glass की प्रोटेकशन दी गई है।

Redmi 13C 5G Camera:

इस स्मार्टफोन में पीछे 50 मेगापिक्सल कैमरा और साथ ही AI कैमरा दिया गया है, और इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में फूल एचडी विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकती हैं। और इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन के फ्रन्ट कैमरा में भी AI पोर्ट्रेट मोड जेसे फीचर्स दिए गए है।

Redmi 13C 5G Battery:

Xiaomi के Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई हैं जिससे इस स्मार्टफोन को काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन के साथ बॉक्स में 10W का चार्जर दिया जाता हैं, और यह स्मार्टफोन 18W तक का चार्जर सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में टाइप C चार्जिंग स्लॉट दिया गया हैं।

Redmi 13C 5G Storage & RAM:

Xiaomi Redmi 13C 5G स्मार्टफोन में अलग अलग रैम और इन्टर्नल मेमोरी वाले वेरिएंट मिलते है जिसमें 4GB+128GB, 6GB+128GB, 8GB+256GB रैम और इन्टर्नल मेमोरी शामिल हैं।

इसे भी पढे- 6000mAh की बाहुबली बैटरी के साथ Vivo T3x 5G फोन लॉन्च, जानिए कीमत और इसके फीचर्स

निष्कर्ष

इस लेख में हमने आपको Xiaomi के Redmi 13C 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है जिसमें हमने इसके स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, रैम और इन्टर्नल मेमोरी और कीमत की जानकारी दी हैं। हम आशा करते है की आपको इस लेख में दी गई जानकारी समझने में आशानी हुई होगी एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ Telegram पर जुड़ सकते है।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment