Hero Electric Duet E : एक बार चार्ज करने पर चलेगी 70KM/h की रफ्तार से 300KM, कीमत जान चौक जाओगे

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hero Electric Duet E : हीरो भारत की कई जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक हैं, जो अपनी कई सारे बाइक व कार्स भारत में लॉन्च करता आ रहा हैं। आज कल इलेक्ट्रिक बाइको का ट्रेंड चल रहा हैं। और भारत में काफी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स भी देखने को मिल रही हैं। इसके चलते कुछ खबर अअ रही हैं के हीरो कंपनी अब अपनी Hero Electric Duet E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च करने वाली हैं।

इस लेख में मैने आपको Hero Electric Duet E इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी दी हैं जिसमें इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, बैटरी, माइलेज, डिजाइन, कीमत और कब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में लॉन्च किया जाएगा, इसकी पूरी जानकारी दी हैं।

Hero Electric Duet E Price in India (कीमत) :

इसे भी पढे- KTM 125 Duke 2024 Price in India: Launch Date, Specifications&Features

Hero Electric Duet E Launch Date In India (लॉन्च तारिक) :

भारत में आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर्स काफी देखने को मिल रहे हैं। हीरो कंपनी ने भी हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च की हैं। अब यह खबर अअ रही हैं। की हीरो अपनी Hero Electric Duet E स्कूटर जल्द लॉन्च करने वाला हैं। लेकिन अभी इस स्कूटर की लॉन्च की जानकारी कंपनी ने जारी नहीं की हैं। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया यह जा रहा हैं की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो भारत में जून 2024 में लॉन्च कर सकता हैं।

लॉन्च के कुछ ही हफ्तों बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने आस पास के हीरो शोरूम मे जाकर आसानी से खरीद सकेंगे।

Hero Electric Duet E Specifications:

हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स के बात करे तो इसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे, इसमें 1500 W की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर मिल सकती हैं। जिससे यह स्कूटर करीब 70 किलोमीटेर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी। बताया यह जा रहा हैं की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने में इसे 300 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा।

Battery:

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी।

बताया यह जा रहा हैं की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फूल चार्ज करने पर इसे 300 किलोमीटेर तक चलाया जा सकेगा।

इस स्कूटर में आपको 1500 W की BLDC इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेंगी।

इस स्कूटर को चार्ज होने में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से काफी काम समय लगेगा।

इसकी मोटर और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी इस स्कूटर को काफी अट्रैक्टिव बना देगी।

Design:

हीरो कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइन को काफी अट्रैक्टिव डिजाइन करता हैं। जीसे भारतीय व्यक्ति काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसमें फ्रन्ट में LED लाइट देखने को मिलेगी, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लुक को काफी आकर्षक बना देगी। और इसमें रिवर्स सिस्टम दिया जाएगा। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा, जिसमें कई सारे फीचर्स दिए जाएंगे।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो कंपनी व्हाइट और ब्लैक कलर के साथ भारत में लॉन्च कर सकती हैं। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी प्रीमियम लुक देंगे।

इस लेख में मैंने आपको Hero की Hero Electric Duet E इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी दी हैं। जिसमें मैंने आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, डिजाइन, बैटरी, और इसकी कीमत और इसे हीरो कंपनी कब भारत में लॉन्च कर सकती हैं, इसकी जानकारी दी हैं।

में आशा करता हु के आपको यह जानकारी समझने में आशानी हुई होगी। एसी और भी जानकारी के लिए आप मैरा व्हाट्सप्प जोइन कर सकते हैं।

इसे भी पढे-

Mahindra XUV200 Micro SUV Price : भारत में जल्द लॉन्च होगी सबसे सस्ती SUV कार

Tata Tigor EV मात्र 65 मीनट में चार्ज होकर 306 किलोमीटर चलेगी कीमत जानलों

Hero Splendor Plus Xtec Specifications : मात्र ₹870 महिना भरकर अपनी बना लो

New Bajaj Pulsar N250 Launch Date in India & Specifications

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment