सभी बाइक कंपनीयों को धूल चटाने आई Hero Xtreme 125R बाइक, कीमत उतनी जितनी आप चाहें!

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Hero Xtreme 125R: दोस्तों आज हम बात करेगे हीरो बाइक कंपनी की ओर से आने वाली काफी बेहतरीन और स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली Hero Xtreme 125R बाइक के बारें में। दोस्तों यह बाइक काफी बेहतरीन इंजन के साथ आती हैं। जो सभी बाइक कंपनीयों को धूल चटाने में समर्थ हैं। दोस्तों भारत में सबसे जादा हीरो बाइक को ही इस्तेमाल किया जाता हैं। जीसे देख हीरो कंपनी ने भी अपनी बाइक स्पोर्टी लुक में लॉन्च की हैं।

Hero Xtreme 125R के फीचर्स

Hero Xtreme 125R के फीचर्स की बात करें तो दोस्तों इसमें काफी नई तकनिकियों का इस्तेमाल किया गया हैं। जिससे इस बाइक को काफी पसंद किया जा रहा हैं। दोस्तों इस बाइक में काफी ताकतवर इंजन दिया गया हैं। और इस बाइक में डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर दिया गया हैं। दोस्तों इस बाइक में ब्लूटूथ कानेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। जिससे एसएमएस और काल अलर्ट डिजिटल कॉनसोल में शो होते हैं। दोस्तों इस बाइक में चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया हैं। इस बाइक में डिजिटल सपीडोमेटेर, टेकोमीटर, जेसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Xtreme 125R का इंजन और माइलेज

अगर Hero Xtreme 125R के इंजन के बारें में बात करें तो दोस्तों इस बाइक में काफी पावरफूल इंजन मिलता हैं। दोस्तों इस बाइक में 125cc का काफी ताकतवर इंजन दिया गया हैं। इस बाइक की मेक्सिमम पावर 11.39 bhp हैं और इसका मेक्सिमम टॉर्क 10Nm हैं। साथ ही दोस्तों इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता हैं। और यह बाइक 5.6 सेकंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार ले लेती हैं। साथ ही इस Hero Xtreme 125R बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती हैं।

Hero Xtreme 125R की कीमत

Hero Xtreme 125R की कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की काफी ज्यादा डिमांड बढ़ती दिखाई दे रही हैं। यह बाइक कई सारी बाइक कंपनीयों को धूल चटा चुकी हैं। और इस बाइक की कीमत ₹95,000 (एक्स शोरूम) से की गई हैं। जो एक बेहतरीन बजट फ़्रेंडली बाइक मानी जा रही हैं। दोस्तों आप इस बाइक को अपने निजी हीरो शोरूम से जाकर खरीद सकते हैं। साथ ही आप इस बाइक को आशान सी किस्तों में भी खरीद सकते हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment