15 अगस्त को लॉन्च होगी 5 डोर थार Mahindra Thar Roxx, जानिए जबरदस्त फीचर और कीमत

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Mahindra Thar Roxx: दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं महिंद्रा 5 डोर थार के बारें में। जीसे महिंद्रा कंपनी जल्द लॉन्च करेगी। दोस्तों काफी समय से थार ग्राहक 5 डोर थार के लॉन्च होने का वेट कर रहे थे। अब उनका इंतेजार जल्द खत्म होने जा रहा हैं। दोस्तों इस यह थार पुरानी थारो से काफी अलग देखने को मिलेगी। इस 5 डोर थार में काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे, साथ ही इस थार में काफी पावरफूल इंजन भी देखने को मिलेगा। इस लेख में Mahindra Thar Roxx 5 डोर थार के बारें में जानकारी दी गई हैं।

Mahindra Thar Roxx फीचर्स

दोस्तों इस थार के फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलेगा। यह डीजल वेरिएंट में देखने को मिलेगी इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन टाइप दिया जाएगा। साथ ही इसमें 5 डोर्स देखने को मिलेंगे। जिसका काफी समय से भारतीय ग्राहक इंटेजार कर रहे थे। इसमें फॉग लेमप, जेसे कई सारे फीचर्स दिए जाएंगे। इस थार में बेहतर इनफूटेन्मेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। जिससे आप बेहतर मनोरंजन का लुफ़त उठा सकेंगे। इसमें 5 सीट दी जाएगी।

Mahindra Thar Roxx का पावरफूल इंजन

Mahindra Thar Roxx के इंजन की बात की जाए तो इसमें काफी शक्तिशाली इंजन देखने को मिलेगा। इसमें 2184 सीसी का इंजन डिसप्लेसमेंट देखने को मिलेगा। जो डीजल फुले सिस्टम के साथ देखने को मिलेगा। जिससे यह थार काफी पावरफूल ओर बेहतरीन पवेरफ़ॉर्मेंस के लिए तैयार होगी।

Mahindra Thar Roxx की लॉन्च तारिक

काफी समय से 5 डोर थार के लाँच का इंटेजर किया जा रहा था। और अब इस बार 5 डोर थार Mahindra Thar Roxx के लॉन्च तिथि महिंद्रा कंपनी ने ऑफिसियल जारी कर दी हैं। जिसमें इस थार को 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Mahindra Thar Roxx की कीमत

दोस्तों Mahindra Thar Roxx की कीमत की बात की जाए तो, अभी कंपनी द्वारा इसकी अधिकारिक कीमत जारी नहीं की गई हैं। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस थार की अनुमानित कीमत 13 लाख से 23 लाख के रुपये के बीच राखी जा सकती हैं।

इसे भी पढे

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment