इंडिया में जल्द लॉन्च होगा OPPO Reno 12 5G फोन, कीमत और फीचर्स जान कर अभी बुक करने का मन करेगा

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

OPPO मोबाईल कंपनी ने अपने नये स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी हैं, जिसका नाम OPPO Reno 12 5G रखा गया हैं। जैसा की हम सब जानते है ओपपो मोबाईल कंपनी कई जानी मानी मोबाईल कंपनीयों में से एक हैं, जो आपके कई सारे बेहतरीन बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करती आ रही हैं।

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में कई सारे नई तकनिकियों वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे, इसका डिजाइन भी काफी अलग देखने को मिलेगा, इस स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन डिस्प्ले, बैटरी और कैमरा देखने को मिलेंगे। इस स्मार्टफोन की और भी जानकारी हमने इस लेख में दी हैं, इसकी ओर भी जानकारी के लिए इस लेख को अंत तक पढे।

Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन नये कलर वेरिएंट में लॉन्च, जाने क्या हैं इसकी कीमत

OPPO Reno 12 5G Specifications:

SpecificationsDetails
ModelOPPO Reno 12 5G
Display6.7 Inch
Camera50MP +8MP +2MP,
32MP Front Camera.
Battery5000mAh
RAM & Storage12GB/ 256GB

Display:-

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच की अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी, जो 1080×2412 पीक्सेल्स के रेसोल्यूशन के साथ मिल सकती हैं। इस स्मार्टफोन में 1200 निट्स ब्राइटनेस देखने को मिल सकती हैं। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिल सकता हैं। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले देखने को मिल सकती हैं।

Camera:-

इस स्मार्टफोन में पीछे ट्रिपल रेयर कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा, साथ ही इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रन्ट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन कैमरा में 4K विडिओ रिकॉर्डिंग की जा सकेगी, साथ ही इस स्मार्टफोन कैमरा में कई सारे फीचर मोडस देखने को मिलेंगे।

Battery:-

OPPO Reno 12 5G स्मार्टफोन में 5000mAh काफी शक्तिशाली बैटरी देखने को मिलेगी, जिससे इस स्मार्टफोन को काफी लंबे समय तक यूज किया जा सकेगा। यह स्मार्टफोन 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा, जिससे इस फोन को काफी कम समय में चार्जिंग किया जा सकेगा।

RAM & Storage:-

इस स्मार्टफोन Mediatek Dimensity 7300 कीपसेट देखने को मिलेगा, इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलग अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलेंगे, जिसमें 12GB रैम और 256GB इन्टर्नल मेमोरी वेरिएंट शामिल होंगे।

Price:-

अभी इस स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया गया हैं, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को ओपपो कंपनी जल्द ही लॉन्च कर सकती हैं। इस स्मार्टफोन की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमानित कीमत ₹31,990 रखी जा सकती हैं।

निष्कर्ष:-

इस लेख में हमने आपको ओपपो मोबाईल कंपनी के नए स्मार्टफोन के बारें में जानकारी दी हैं, जिसका नाम OPPO Reno 12 5G रखा जा सकता हैं। इसमें हमने इस स्मार्टफोन के कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, रैम और स्टोरेज वेरिएंट के बारें जानकारी दी हैं। एसी ही और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ सकते हैं।

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment