Tata Curvv Final Model 2024 Launched in India: Specifications & Colours

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Tata Curvv Specification:

SpecificationsDetails
Engine1.5L 4-cylinder Diesel engine
Max Power115 PS @ 3750 RPM
Torque260 NM @ 1500-2750 RPM
Gearbox6-Speed Manual Transmission
Length4308 mm
Width1810 mm
Height1630 mm
Wheelbase2560 mm
Boot Space422 Liters
Tata Curvv Final Model
Photo by-Instagram

Tata Curvv Final Model Design:

कार को आकर्षक बनता हैं उसका डिजाइन,याने की डिजाइन अगर अच्छा होगा तो उस कार को ज्यादा पसंद किया जाएगा,लेकिन Tata ने इस Tata Curvv Final Model का इतना शानदार डिजाइन तैयार किया हैं। जो भारतीय लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं। इस कार का इंटीरियर भी काफी नयी तकनीकियों को दर्शाता हैं इसके इंटीरियर में 10.25 का टच स्क्रीन के साथ इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया हैं। और डिजिटल कंट्रोल्स देखने को मिलते हैं। साथ ही एक्सटीरियर में कनेक्टेड DRL पैटर्न देखने को मिलता हैं। पार्किंग सेंसर्स के साथ यह कार पूरी सेफ्टी के साथ डिजाइन की गयी हैं। इस कार के अलॉय में काफी बेहतरीन डिजाइन किया गया हैं। जो Tata Curvv Final Model कार के डिजाइन को और भी इनहेंस कर देता हैं। टाटा ने इस कार का मॉडल काफी अलग बनाया हैं ऐसा टाटा की किसी भी कार में डिजाइन देखने को नहीं मिला हैं।इस कार में 360० कैमरा देखने को मिलते हैं।

Tata Curvv Engine:

शक्तिशाली कार को बनता हैं उसका शक्तिशाली इंजन टाटा ने इसका भी ध्यान रखा हैं। Tata Curvv Final Model में 1.5 लीटर 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया हैं। जो 115 पीएस @ 3750 आरपीएम मैक्सिमम पावर के साथ आता हैं। इस कार में 260 एनएम @ 1500-2750 आरपीएम टॉर्क देखने को मिलता हैं। इन सब को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं की यह कार कितनी पॉवरफुल हैं। यह में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स देखने को मिलता हैं।

Tata Curvv Colour Option:

अभी Tata Curvv Final Model कार का मॉडल बाजार में जारी नहीं किया गया हैं। लेकिन टाटा ने इस Tata Curvv Final Model को लॉन्च करने की घोसना सोशल मीडिआ पर कर दी है। जिसमें साफ देखने को मिल रहा हैं। यह कार रेड कलर में नजर आ रही हैं। जो काफी शानदार कलर देखने को मिल रहा हैं। जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इस कार को रेड कलर और ग्लॉसी ब्लैक कलर का मिश्रण काफी आकर्षक दिखाई दे रहा हैं।

Tata Curvv Price in India(Expected):

Tata की यह कार जिसे Tata Curvv Final Model नाम दिया जा रहा हैं। इसे अभी बाजार में जारी नहीं किया गया हैं। लेकिन लग ऐसा रहा हैं की यह कर बाजार में आते ही तबाही मचाने वाली हैं। अभी इस कार की ऑफिशली कीमत रिवील नहीं की गयी हैं। लेकिन कुछ सूत्रों से यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं की यह कार की अनुमानित कीमत भारत में स्टार्टिंग ₹10.50 लाख रूपये से एक्सशोरूम प्राइस देखने को मिल सकती हैं। जैसेही कुछ ऑफिसियल प्राइस अपडेट आती हैं वैसे ही में पूरी कोशिश करूँगा आप तक पहुंचाने की।

इसे भी पढे-

नमस्कार, मेरा नाम राहुल चौहान है, और में मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। में 2023 से ब्लॉगिंग कर रहा हु, मुझे शुरुआत से ही मोबाईल, बाइक और गाड़ियों के बारे में जानकारी देना मुझे पसंद है। में आपको इस ब्लॉग के माध्यम से जानकारी देना चाहता हु जिसका Educational And Awareness Purpose है।

Leave a Comment